September 19, 2024, 9:24 pm

Noida News:– अस्पताल में दबंगों ने दिखाई दबंगई, सिक्योरिटी गार्ड और महिला स्टाफ को लात-घूसों से पीटा…

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 18, 2024

Noida News:– अस्पताल में दबंगों ने दिखाई दबंगई, सिक्योरिटी गार्ड और महिला स्टाफ को लात-घूसों से पीटा…

Noida News:– हाईटेक शहर में दबंगों की गुंडागर्दी का एक गंभीर मामला सामने आया है, जहां उन्होंने एक निजी अस्पताल में खुलेआम सिक्योरिटी गार्ड और एक महिला के साथ मारपीट की। यह घटना एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में हुई, जहाँ दबंगों ने अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए हिंसक रूप अपनाया। मारपीट की यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिससे स्पष्ट सबूत मिले हैं।

घटना की मुख्य जानकारी: एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र का एक निजी अस्पताल में पीड़ित सिक्योरिटी गार्ड और एक महिला के साथ दबंगों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट की, जिससे अस्पताल में अफरातफरी मच गई। सीसीटीवी फुटेज में  पूरी घटना अस्पताल के सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड हो गई है। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लिफ्ट में जाने के लेकर हुई थी कहासुनी

जानकारी के मुताबिक, एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के सेक्टर 128 में स्थित जेपी हॉस्पिटल में दो युवक पहुंचे थे। अस्पताल की लिफ्ट में जाने को लेकर सिक्योरिटी से कहासुनी हो गई। इसे आग बबूला हुए दोनों युवक सिक्योरिटी गार्ड पर टूट पड़े। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दोनों युवक सिक्योरिटी गार्ड को फर्श पर पटककर लात-जूतों ताबड़तोड़ पिटाई कर रहे हैं।

महिला स्टाफ के साथ की धक्का मुक्की

वहीं, सिक्योरिटी गार्ड खुद का बचाव करने की कोशिश कर रहा है लेकिन दबंग युवक मानने को तैयार नहीं है। वहीं, अस्पताल में तैनात महिला स्टाफ सिक्योरिटी गार्ड को बचाने गई तो दबंगों ने उसे भी नहीं छोड़ा। एक दो बार तो दबंगों ने छिटक कर दूर किया। बाद में महिला को दबंगों ने उठाकर फेंक दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार 

सेक्टर 126 थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अक्षय को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक उसका साथी अज्ञात फरार है। पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

इस घटना से अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठे हैं, और पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.