October 7, 2024, 9:55 am

Noida news :- ग्रैंड अजनारा हेरिटेज में हुआ AOA चुनाव, रचा गया इतिहास

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 2, 2024

Noida news :- ग्रैंड अजनारा हेरिटेज में हुआ AOA चुनाव, रचा गया इतिहास

 Noida news :- अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन की चुनाव पर अक्सर अपार्टमेंट्स में गतिरोध देखने को मिलता है लेकिन नोएडा की ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में इस बार बिना कोर्ट और प्रशासन के दखलंदाजी से ही अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन का चुनाव कराया गया और फिर इस चुनाव के साथ ही सोसाइटी में एक नया इतिहास बनता नजर आया.

की।

पूरा मामला जानिए

नोएडा के सेक्टर 74 स्थित ग्रैंड अजनारा हेरिटेज सोसाइटी (Grand Ajnara Heritage Society) में रविवार को हुए AOA  (अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन) के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के चुनाव हुए. उसी दिन इस चुनाव के नतीजे भी घोषित कर दिए गए. इस चुनाव में ‘टीम प्रगति’ ने सभी 9 सीटों पर जीत हासिल की। चुनाव कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न हुए, जिससे सोसाइटी के निवासियों को एक नई प्रबंधन टीम मिली है।

अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के इस चुनाव में सोसाइटी के अध्यक्ष रहे अभिनव सैनी को सर्वाधिक 621.35 मत मिले, शोभित जैन को 602.10,गौरव मित्तल को 540.02,वरुण तोमर को 530.91,राजीव तोमर को 512.06,रोहित शर्मा को 487.37,पायल खुराना को 463.14,संगीत राठी को 461.26,कुमार अभिषेक प्रताप को 459.84 मत प्राप्त हुए।इलेक्शन कमिटी के सदस्य डी बी आर श्रीकांत ने बताया कि 9 सीटों के लिए कुल 21 उम्मीदवार मैदान में थे।पूर्ण चुनाव की वीडियो रिकॉर्डिंग की गई।

Noida news :- रामलीला मंचन की तैयारी हुई पूरी, बनाया गया भव्य स्टेज

चुनाव उत्तर प्रदेश अपार्टमेंट एक्ट,2010 एवं मॉडल ब्यलॉस के प्रावधानों के अनुसार कराये गए।चुनावी पर्यवेक्षक के रूप में होम्स 121 के AOA अध्य्क्ष दिनेश सिंह शामिल हुए। सोसाइटी निवासियों ने शांतिपूर्ण एवम निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए इलेक्शन कमिटी के सदस्यों शक्ति सिंह,धनंजय कुमार सिंह,शिवेंद्र सिंह परिहार, आशुतोष गोयल,पंकज चौरासिया, अमित सिंह,डी बी आर श्रीकांत का आभार जताया।

बता दें कि इस चुनाव के साथ ही एक बार फिर अभिनव सैनी को सोसाइटी का अध्यक्ष चुना गया है. ये लगातार दूसरा मौका है जब अभिनव और उनके साथियों पर सोसाइटी के निवासियों ने भरोसा जताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.