September 19, 2024, 7:00 am

Noida news :- ब्लूड व ग्रिंडर-गे ऐप पर दोस्ती के बाद लाखों लूटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 14, 2024

Noida news :- ब्लूड व ग्रिंडर-गे ऐप पर दोस्ती के बाद लाखों लूटे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida news :- फेज-2 पुलिस ने ब्लूड व ग्रिंडर-गे एप पर दोस्ती के बाद आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पैसे ऐंठने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान बुलंदशहर निवासी किशोर कुमार राघव (22) और सलारपुर निवासी दीपक कुमार (20) के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों ने 20 से अधिक लोगों के वीडियो बनाकर वसूली की है। किशोर 12वीं पास है, जबकि दीपक नामी कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रहा है।

ऐप पर अपने अच्छे फोटो लगाकर बनाते थे प्रीमियम प्रोफाइल 

पुलिस के अनुसार, दीपक और किशोर ऐप पर अपने अच्छे फोटो लगाकर प्रीमियम प्रोफाइल बनाते थे। इसके बाद दोस्ती का प्रस्ताव भेजते थे। दोस्ती जैसे ही गहरी होती थी पीड़ित को सुनसान जगह पर बुलाते थे। संबंध बनाते समय चोरी-छिपे वीडियो बना लेते थे। इसके बाद डरा-धमकाकर वसूली की जाती थी। दोनों लंबे समय से नोएडा में सक्रिय थे। आरोपियों से बरामद मोबाइल में पुलिस को कई आपत्तिजनक वीडियो मिले। दोनों सिर्फ नकदी लेते थे, ताकि ट्रांजेक्शन डिटेल के जरिये पकड़ा नहीं जा सके।

दिल्ली-गुरुग्राम के लोगों को भी बनाया शिकार

दोनों आरोपी नोएडा के अलावा दिल्ली-गुरुग्राम के लोगों को भी निशाना बना चुके हैं। कुछ पीड़ितों ने पुलिस से संपर्क किया है। अधिकांश वीडियो मोबाइल से बनाए गए हैं। ऐसे में मोबाइल व सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाला जा रहा है। गिरोह में कितने लोग सक्रिय है, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Noida news :- नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, कथित पत्रकार गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.