September 19, 2024, 7:25 am

Noida news :- नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, कथित पत्रकार गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 14, 2024

Noida news :- नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, कथित पत्रकार गिरफ्तार

Noida news :- उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक यूट्यूब चैनल में नौकरी दिलवाने के नाम पर एक युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने वाले कथित पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने युवती से कई दिनों तक दुष्कर्म किया, जिस कारण पीड़िता गर्भवती हो गई।

क्या है मामला :- 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवती से नौकरी दिलवाने के नाम पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक कथित पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह घटना तब सामने आई जब युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, जिसमें उसने आरोप लगाया कि आरोपी ने यूट्यूब चैनल में नौकरी दिलवाने का वादा किया और इस बहाने उसका शोषण किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने दो दिन पहले थाना फेस-2 में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Greater Noida news :- अजनारा होम्स सोसायटी में लिफ्ट बंद होने से लोगों को हुई परेशानी

उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान अमित कपासिया के रूप में हुई है, जो खुद को एक यूट्यूब चैनल का पत्रकार बताता है।पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता को एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल में नौकरी दिलवाने के नाम पर अपने जाल में फंसाया था।प्रभारी ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.