July 17, 2024, 9:15 pm

Noida news: सोसायटी में “पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ” कार्यक्रम, क्या है खास?

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 19, 2023

Noida news: सोसायटी में “पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ” कार्यक्रम, क्या है खास?

Noida news: नोएडा के सेक्टर-120 के प्रतीक लॉरेल सोसायटी (Prateek Laurel Society) से एक अच्छी खबर आ रही है. प्रतीक लॉरेल सोसाइटी में आज सर्वप्रथम राष्ट्र धवज फहराया गया. जिससे सोसायटी के लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. इस दौरान सोसाइटी के अनेक वरिष्ठ नागरिक, महिलाएं, युवा व बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया. इसके साथ ही इस दौरान शहीदों को नमन कर झंडे को सलामी दी गई. प्रतीक लॉरेल सोसाइटी में आज का मुख्य कार्यक्रम “पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ” था. इस कार्यक्रम के दौरान सभी ने अनेकों पेड़ लगाए.

प्रतीक लॉरेल सोसाइटी में “पेड़ लगाओ पेड़ बचाओ” के दौरान सोसायटी के मैन गेट के पास ग्रीन बेल्ट में अमरूद, पीपल, अशोक, जामुन व इमली आदि के कुल 150 पेड़ लगाए गए.  इसकी व्यवस्था प्रतीक लॉरेल परिवार ने की थी. साथ ही पौधारोपण का कार्य पीएलपी व वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति प्रतीक लॉरेल दोनों ने मिलकर किया. पौधे लगाने में वरिष्ठ नागरिकों, महिलाओं, युवाओं व बच्चों ने काफी संख्या में भाग लिया. पौधारोपण के साथ ही एक स्थानीय दुकानदार ने बच्चों को वृक्षारोपण के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पुरुस्कार भी दिए गए.

ये भी पढ़ें-

Noida news: अब WhatsApp के जरिए बुक करें मेट्रो का टिकट, ये है तरीका

इस कार्यक्रम में टीम PLP के सदस्य एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण समिति से एसएस राघव, वीपी सिंह, केके गुप्ता, बीएम भट्ट, अजीत कुलश्रेष्ठ, डीके श्रीवास्तव, आरसी गुप्ता, केके सोनी, कर्नल एसडी मेहता, केके सक्सेना, एनपी तोमर, अहलावत, सुनीता, कल्पना, उमेश, राजुला, शशि,  मालती, पूर्णिमा, सोनप्रभा आदि ने वृक्षारोपण किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.