September 23, 2024, 4:55 pm

Noida news :- गार्डन गलेरिया मॉल में दो पक्षों में हुई कहासुनी, चली गोलियां

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 23, 2024

Noida news :- गार्डन गलेरिया मॉल में दो पक्षों में हुई कहासुनी, चली गोलियां

Noida News :- गार्डन गलेरिया मॉल में एक पब के अंदर डांस के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष पार्किंग में आकर हाथापाई करने लगे। देखते ही देखते एक पक्ष में दूसरे पर गोलियां चला दीं। जैसे ही इस मामले की सूचना थाना सेक्टर 39 पुलिस को मिली। तुरंत पुलिस ने रिपोर्ट लिखी।

Noida news :- सात युवकों ने पार्टी के नियमों का किया उल्लंघन, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी, गैलेरिया मॉल में एक पब के अंदर डांस के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हुई और दोनों कार पार्किंग में आ गए। जहाँ हाथापाई हुई और एक व्यक्ति ने इस दौरान गोली चलायी। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर असलाह भी बरामद किया है। लाइसेंस रद्द कराने की कार्रवाई भी की जा रही है।

घटना के बाद दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की है। एक पक्ष का आरोप है कि वह किसी पुलिस अधिकारी के परिवार से जुड़ा हुआ है, जिससे उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं हो रही है। इस मामले में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Noida news :- सात युवकों ने पार्टी के नियमों का किया उल्लंघन, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

वीडियो में एक महिला अपने पति और देवर के साथ गार्डेन गैलेरिया मॉल में मौजूद दिख रही है। महिला का कहना है कि डांस के दौरान कुछ युवकों ने उससे रेट पूछा, जिस पर उसके पति और देवर ने विरोध जताया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, जिसमें महिलाएं भी शामिल हो गईं। विवाद के बाद दोनों पक्ष पुलिस चौकी पहुंचे, जहां काफी देर तक तनातनी चली। हालांकि, बाद में समझौता हो गया।महिला ने इस वीडियो के जरिए सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि पुलिस एक पक्ष की ही सुन रही है और न्याय नहीं मिल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.