October 19, 2024, 3:12 pm

Noida news :- 3 वर्षीय बच्ची के डिजिटल रेप मामले में मुख्य आरोपी सहित दो अन्य हुए गिरफ्तार, भारी मात्रा में विद्यालय पहुंचे अभिभावक

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday October 19, 2024

Noida news :- 3 वर्षीय बच्ची के डिजिटल रेप मामले में मुख्य आरोपी सहित दो अन्य हुए गिरफ्तार, भारी मात्रा में विद्यालय पहुंचे अभिभावक

Noida news :- नोएडा के एक निजी स्कूल में साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ डिजिटल रेप किए जाने का मामला सामने आया है। इस घिनौनी घटना के बाद से डरी-सहमी बच्ची को पिता जब डॉक्टर के पास ले गए, तब इसका खुलासा हुआ। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल के आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

क्या है मामला :- 

गोरखपुर निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वर्तमान में वह परिवार के साथ नोएडा में रहते हैं। उनकी बेटी सेक्टर-27 स्थित एक निजी स्कूल के जूनियर विंग में पढ़ती है। कुछ दिन से बच्ची अचानक गुमसुम रहने लगी। वह स्कूल भी नहीं जा रही थी। इसके बाद वह बेटी को डॉक्टर के पास ले गए थे। उसका चेकअप करने के बाद डॉक्टर ने जो बात बताई, उसे सुनकर उनके होश उड़ गए। डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी के निजी अंगों के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है।

BRICS summit :- अगले हफ्ते एक ही मंच पर होंगे मोदी, पुतिन और शी जिनपिंग, कजान में आयोजित होगा शिखर सम्मेलन समारोह

नोएडा के एक स्कूल में 3 वर्षीय बच्चे के साथ डिजिटल रेप के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में भारी संख्या में अभिभावक स्कूल पर पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे हैं। सेक्टर 27 स्थित स्कूल के बाहर अभिभावक इकट्ठा हुए हैं और डिजिटल रेप मामले में प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें की मुख्य आरोपी सहित क्लास टीचर और सिक्योरिटी इंचार्ज को गिरफ्तार किया गया है। टीचर और सिक्योरिटी चार्ज ने मिलकर घटना को छुपाने की कोशिश करी थी। बच्चों की सुरक्षा को लेकर अभिभावक बड़ा सवाल उठा रहे हैं।

Read more news at :- gulynews.com

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.