September 20, 2024, 3:03 am

Noida News: ‘दूसरों को नसीहत, खुद के साथ फजीहत’, मोटिवेटिनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे जमकर निंदा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 26, 2023

Noida News: ‘दूसरों को नसीहत, खुद के साथ फजीहत’, मोटिवेटिनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे जमकर निंदा

Noida News: मोटिवेशनल स्पीकर बिंद्रा जो कभी युवाओं के आदर्श हुआ करते थे, लेकिन पत्नी से मारपीट की बात सामने आने से सोशल मीडिया पर यूजर्स उनका जमकर विरोध करते नजर आ रहे हैं । पांच दिनों से सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहे हैं। यूजर्स जमकर उनकी निंदा कर रहे हैं। कभी संदीप माहेश्वरी को लेकर तो कभी अपनी दूसरी पत्नी से मारपीट करने के विवाद में सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत हो रही है।

क्या है पूरा मामला

Noida News:  दूसरों को नसीहत, खुद के साथ फजीहत… यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर उस मोटिवेशनल स्पीकर के लिए की जा रही है जिसे, कुछ समय पहले तक लोग प्रेरणास्रोत मानते थे। विवेक बिंद्रा, जिनके सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर अगर फॉलोअर्स जोड़े जाएं तो आंकड़ा तीन करोड़ के आस-पास पहुंचता है। भारी भरकम फैन फॉलोइंग वाले, नामी मोटिवेशनल स्पीकर बिंद्रा पांच दिनों से सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहे हैं। यूजर्स जमकर उनकी निंदा कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

कभी संदीप माहेश्वरी को लेकर तो कभी अपनी दूसरी पत्नी से मारपीट करने के विवाद में सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत हो रही है। एक्स पर हैशटैग विवेक बिंद्रा पिछले पांच दिनों से टॉप ट्रेंड में है। इस हैशटैग के साथ यूजर विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका के दो वीडियो शेयर कर उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक वीडियो में यानिका अस्पताल में दिख रही हैं, जहां वह अपने शरीर पर लगे चोट दिखा रही हैं। यानिका फिलहाल दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, दूसरी वीडियो में अपनी पत्नी के साथ वह सोसाइटी प्रांगण में बहस करते नजर आ रहे हैं।

विवाद का कारण

14 दिसंबर को गाजियाबाद निवासी वैभव ने कोतवाली सेक्टर 126 में अपने बहनोई मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ बहन के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया गया था कि बिंद्रा और यानिका की शादी 6 दिसंबर को हुई थी। शादी के बाद दोनों नोएडा के सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रह रहे हैं। शादी के अगले दिन ही सात दिसंबर को विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से झगड़ा कर रहे थे।

यह भी पढ़ें…

Delhi Lift Accident: इस सोसाइटी में गिरी लिफ्ट, एक की मौत और एक गंभीर रूप से घायल

मारपीट से पूरे शरीर पर घाव

इस बात को लेकर नवविवाहिता पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। गाली गलौज करते हुए विवेक ने यानिका को इस दौरान बुरी तरह से पीटा। मारपीट की वजह से उनकी पत्नी यानिका के पूरे शरीर पर घाव हैं। कान से सुनाई नहीं पड़ रहा है। बाल नोंचने की वजह से महिला के सिर में भी घाव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.