October 13, 2024, 7:56 pm

Noida news :- मेला देखकर लौट रहे लोगों की भयंकर सड़क हादसे में गई जान, कार ने ई रिक्शा में मारी टक्कर

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 13, 2024

Noida news :- मेला देखकर लौट रहे लोगों की भयंकर सड़क हादसे में गई जान, कार ने ई रिक्शा में मारी टक्कर

Noida News: नोएडा के सेक्टर-68 के गढ़ी गोल चक्कर के पास शुक्रवार रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक दंपति की मौत हो गई। जबकि अन्य तह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार ने सवारियों से भरे ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी कार चालक और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Noida news :- आपदा प्रबंधन कार्यालय पर 5 सालों से लटक रहा ताला, यदि आया भूकंप तो कौन होगा जिम्मेदार?

कैसे हुआ हादसा

हादसे में जान गंवाने वाले कृष्णा और उनकी पानी तृप्ती पश्चिम बंगाल के कोलकाता के रहने वाले थे। उनका परिवार गांव गढ़ी चौखांड़ी में अपने परिवार के साथ रहते थे। मजदूरी करके जीवनयापन करने वाले कृष्णा जपने परिवार और रिस्तेदारों के साथ नोएडा स्टेडियम में मेले का आनंद लेने के बाद रात को ई-रिक्शा से घर लौट रहे थे। रिक्शा चालक रामरतन भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है। परिवार के अन्य सदस्य रीना, लिपिका, करन, पायल और पूजा शामिल हैं। जो दुर्घटना में घायल हुए।

शराब की खाली बोतलें कार में मिली

घटना के समय कार की रफ्तार बहुत अधिक थी। कार में शराच की खाली बोतलें, पानी की खाली बोतल और थींस का पाउच भी बरामद हुआ है। जिससे आशंका है कि चालक और उसके साधी ने शराब का सेवन किया था। दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के दोनों एयरबैग खुल गए और रिक्शा में बैठे सभी लोग बुरी तरह से चायल हो गए।

आरोपियों ने भागने का प्रयास किया, स्थानीय लोगों ने पकड़ा

घटना के समय कार को अश्वनी निवासी गणेश नगर (दिल्ली) चला रहा था। अजुनी एक आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। अधुनी नोएडा में एक दीस्त को छोड़ने के बाद चापस और रहा था। हादसे के बाद आरोपी चालक और उसके साथी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय बहलोलपुर के युवकों ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस के हवाले करने से पहले उनकी पिटाई भी की गई है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.