October 5, 2024, 8:53 pm

Noida news :- 27 वीं मंज़िल से गिरी बच्ची 12 वें फ्लोर पर अटकी, हालात गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday October 5, 2024

Noida news :- 27 वीं मंज़िल से गिरी बच्ची 12 वें फ्लोर पर अटकी, हालात गंभीर

Noida news :- गौर सिटी-2 सोसायटी के 14 एवेन्यू में शुक्रवार को एक टावर के 27वीं मंजिल की बालकनी में खेलने के दौरान पैर फिसलने से 2 साल की बच्ची गिर गई। वह सीधे 12वें फ्लोर पर एक फ्लैट की बालकनी में आकर गिरी। आनन-फानन में परिजन उसे पास के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर थी।

गौरव सोसायटी के आर टावर में 27वीं मंजिल पर रहते रहते हैं। पी टावर के निवासी ने पुलिस को सूचना दी कि शुक्रवार शाम के समय 12वें फ्लोर पर फ्लैट की बालकनी में वह खड़े थे, तभी टावर के सामने वाले आर टावर की 27वीं मंजिल से एक महिला के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जैसे ही बच्ची के गिरने की जानकारी मिली लोग फौरन उसके पास दौड़े।

Noida news :- गुलशन कुमार फिल्म एवं टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने भव्य दीक्षांत समारोह का किया आयोजन

मां किचन में बना रही थी खाना

लोगों ने बताया कि घटना के समय बच्ची की मां किचन में खाना बना रही थी। बच्ची खेल रही थी। इस दौरान ही वह बालकनी में पहुंची। बताया जा रहा है कि बालकनी में स्लाइडर गेट में थोड़ा सा स्पेस था, जहां से बच्ची पैर फिसलने के बाद नीचे गिर गई।

बच्ची के 27वें फ्लोर से गिरने के बाद उसकी मां सीधे नीचे ग्राउंड फ्लोर पर जाकर देखने लगी, लेकिन वहां न मिलने पर वह चिल्लाने लगी। इस बीच पता चला कि बच्ची 12वें फ्लोर पर एक फ्लैट की किचन वाली बालकनी में फंसी है। फ्लैट मालिक की मदद से बच्ची को गेट से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

Read more news at – gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.