September 23, 2024, 4:56 pm

Noida news :- सात युवकों ने पार्टी के नियमों का किया उल्लंघन, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 23, 2024

Noida news :- सात युवकों ने पार्टी के नियमों का किया उल्लंघन, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

Noida news :- बिना अनुमति के एक फॉर्म हाउस में शराब पार्टी कर रहे सात युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार यह पार्टी नियमों का उल्लंघन करते हुए आयोजित की गई थी जिसके बाद संबंधित लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। ऐसे मामलों में नियमों के अनुसार अनुमति लेना अनिवार्य होता है और इसका उल्लंघन करने पर पुलिस कार्रवाई करती है।

क्या है मामला :- 

बिना अनुमति नोएडा सेक्टर-135 स्थित फॉर्म हाउस में शराब पार्टी कर रहे सात युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक्सप्रेसवे थाने की पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए रविवार आधी रात फॉर्म हाउस पर छापा मारा। यहां से टीम को 36 केन बीयर और शराब की चार बोतलें मिली। गिरफ्त में आए आरोपी वर्तमान में दिल्ली और नोएडा में रह रहे हैं। पुलिस इस मामले में फॉर्म हाउस संचालक से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

Noida news :- बच्चों के अस्पताल और ग्रेजुएट कॉलेजों की होगी मरम्मत, तैयार हुआ 14 करोड़ का बजट

अवैध तरीके से कर रहे थे शराब पार्टी

पुलिस के मुताबिक सेक्टर-135 स्थित अरोड़ा फार्म हाउस में दिल्ली निवासी दीपक रावत, नागालैंड निवासी मांग्ते कॉम, मुक्ता थापा, ऑग्यक कॉग्यक, पीटर किरहक और राजू थाना व शाहजहांपुर निवासी अंकित अवैध तरीके से शराब पार्टी कर रहे थे। अंकित को छोड़कर बाकी सभी अभी दिल्ली के महरौली, महारानी बाग और मुनीरका में रह रहे हैं। आबकारी निरीक्षक शिखा ठाकुर की टीम एक्सप्रेसवे थानाक्षेत्र में रविवार रात को चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान सूचना मिली कि सेक्टर-135 स्थित फॉर्म हाउस में तेज संगीत पर कुछ लोग शराब पार्टी कर रहे हैं। इसकी अनुमति आबकारी विभाग से नहीं ली गई है। इसके बाद एक्सप्रेसवे थाने की टीम को साथ लेकर फॉर्म हाउस पर छापा मारा गया। पार्टी में शामिल सभी युवक शराब के नशे में धुत थे। शराब भी यूपी की जगह हरियाणा और दिल्ली मार्का की इस्तेमाल की जा रही थी। फॉर्म हाउस के संचालक ने पार्टी के लिए आबकारी विभाग और प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.