February 1, 2023, 8:37 pm

Noida crime: पड़ोसी ने दूसरी कक्षा के छात्र के साथ किया कुकर्म, खून से लथपथ घर पहुंचा बच्चा

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 5, 2022

Noida crime: पड़ोसी ने दूसरी कक्षा के छात्र के साथ किया कुकर्म, खून से लथपथ घर पहुंचा बच्चा

Noida crime: ग्रेटर नोएडा से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसने हैवानियत की हदों को पार कर दिया है. दरअसल, ग्रेटर नोएडा के एक 20 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाले दूसरी कक्षा के छात्र के साथ कुकर्म किया है.

घटना के वक्त घर पर अकेला था बच्चा

दनकौर कस्बे निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह मजदूरी का काम करते हैं. शनिवार को भी वह काम पर गए हुए थे. उनकी पत्नी भी किसी काम से घर से बाहर गई हुई थीं. उनका बेटा (जो की 6 साल का है) कस्बे के ही एक स्कूल में कक्षा दूसरी का छात्र है, जो घर पर अकेला था. इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला 20 वर्षीय तुषार उसको 10 रुपए देने का लालच देकर बंदर दिखाने के बहाने से अपनी घर की छत पर ले गया. जहां आरोपी ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया.

खून से लथपथ होकर घर आया था बच्चा

इसके बाद आरोपी युवक ने बच्चे को घर भेज दिया. बच्चा जब घर पहुंचा तो वह खून से लथपथ था. बच्चे को ऐसे देख सभी डर गई. बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां उसे भर्ती कराया गया. इस बात कि सूचना घरवालों ने पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Noida Pet Dog Policy: नोएडा में पालतू कुत्तों का पंजीकरण अनिवार्य, ये है आखिरी तारीख 

गला दबाकर जान से मारने का प्रयास

आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने बच्चे का गला दबाकर उसको जान से मारने की कोशिश की. जैसे-तैसे छात्र उसके चंगुल से छूटकर मौके से भाग आया. जिसने घटना की जानकारी घर पहुंचकर परिवार के लोगों को दी.

पुलिस का बयान

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपित मेडिकल स्टोर पर काम करता है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.