September 20, 2024, 2:48 am

Nagpur news :- नागपुर में छोटी बहन के सामने 9 साल की बच्ची से रेप, चुप रहने के लिए दिए 20 रुपये

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 19, 2024

Nagpur news :- नागपुर में छोटी बहन के सामने 9 साल की बच्ची से रेप, चुप रहने के लिए दिए 20 रुपये

Nagpur news :- नागपुर में रेप की घटना पर आदित्य ठाकरे ने सीएम एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है। ठाकरे ने कहा कि उन्होंने राज्य को अराजकता में डूबने के लिए छोड़ दिया है। कानून का कोई डर नहीं है। रविवार की शाम 4 बजे के करीब नागपुर के परडी इलाके में 9 वर्षीय लड़की के साथ रेप की घटना हुई। आरोपी की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

5 साल की बहन भी वहां मौजूद

पुलिस ने बताया कि अज्ञात आरोपी ने जिस समय रेप की घटना को अंजाम दिया, उस समय 5 साल की उसकी बहन भी वहां मौजूद थी और उसे चुप रहने के लिए उसने 20 रुपये दिए। पुलिस ने बताया कि नाबालिगों के माता पिता दिहाड़ी मजदूर हैं और इस घटना के समय दोनों काम पर गए हुए थे।

पीड़िता ने बताई आपबीती

यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता ने अपने माता-पिता को काम से लौटने पर अपनी आपबीती सुनाई। जानकारी मिलते ही माता-पिता पारडी पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा। एक अधिकारी ने बताया की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है।

संदिग्ध बोलता है मराठी भाषा

5 वर्षीय बहन से मिली जानकारी के आधार पर, पुलिस का मानना है कि संदिग्ध मराठी भाषा बोलता है और वो माथे पर तिलक लगाता है‌। उसे यह भी शायद पता था कि लड़कियां दिन में अकेली रहती हैं क्योंकि उनके माता-पिता काम पर चले जाते हैं और शायद वह परिवार से परिचित हो। पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिगों के उस घर में जहां वे किराए पर रहते हैं, वह यह पूछने के बहाने घुसा कि क्या उनके माता-पिता घर पर हैं।

Noida news :- आम्रपाली की परियोजनाओं में अतिरिक्त निर्माण का विरोध शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published.