May 29, 2024, 5:06 pm

Lucknow crime news: लिव-इन पार्टनर के “दिल और दिमाग” में मारी गोली, ये है बड़ी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday August 18, 2023

Lucknow crime news: लिव-इन पार्टनर के “दिल और दिमाग” में मारी गोली, ये है बड़ी वजह

Lucknow crime news: यूपी के लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक लड़के ने अपनी लिव-इन पार्टनर की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हुई थी, फिर 9 महीने से फ्लैट में साथ रह रहे थे. गुरुवार को दोनों में विवाद हुआ. इसके बाद लड़के ने उसको दो गोली मार दी. इसके बाद फ्लैट का दरवाजा बंद किया और बाहर चला गया. मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से फ्लैट के पास से ही आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया.

वारदात का पता रात 10 बजे तब चला जब कैंट इलाके में रहने वाले लड़के के मां-बाप फ्लैट पहुंचे. वहां कमरे में खून से लथपथ बेटी का शव पड़ा हुआ था. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से फ्लैट के पास से ही आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने हत्या की वजह पूछी तो उसने कहा, “उसने अपने तलाक और एक बच्ची की बात छिपाई थी. इसलिए, उसके दिल और दिमाग में गोली मारी.

कहा का है मामला ?

पूरी वारदात सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट की है. यहां फ्लैट नंबर-203 में रिया और ऋषभ लिव-इन में रहते थे. जानकारी के अनुसार, ऋषभ सिंह प्रतापगढ़ का रहने वाला है. रिया का तलाक हो चुका था. उसके एक बेटी प्रिंसी है. जिसे उसने कैंट के पास अपने मायके में छोड़ दिया था.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद में बड़ा हादसा, बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी और फिर…

रिया नवंबर-2022 से ऋषभ के साथ लिव-इन में रह रही थी. उसके तलाकशुदा होने की जानकारी ऋषभ को नहीं थी. मगर हाल ही में ऋषभ को इस बारे में पता चल गया. इसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा. वहीं ऋषभ को शक था कि आजकल रिया का किसी दूसरे लड़के के साथ अफेयर चल रहा है. जिसकी वजह से गुरुवार को दोनों में विवाद हुआ. इसके बाद लड़के ने उसको दो गोली मार दी. इसके बाद फ्लैट का दरवाजा बंद किया और बाहर चला गया. मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से फ्लैट के पास से ही आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.