June 23, 2024, 7:53 pm

Lok Sabha Election 2024: राजधानी में चुनावी घमासान, राष्ट्रीय रिपब्लिकन पार्टी की रणनीति…ऐसे करेंगे जनता का भरोसा हासिल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 21, 2024

Lok Sabha Election 2024: राजधानी में चुनावी घमासान, राष्ट्रीय रिपब्लिकन पार्टी की  रणनीति…ऐसे करेंगे जनता का भरोसा हासिल

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली का चुनाव इस बार बेहद खास है क्योंकि इस बार एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है तो दूसरी ओर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन है लेकिन इसी लड़ाई के बीच में और भी कई ऐसे राजनीतिक दल और निर्दलीय उम्मीदवार हैं जिन्होंने अपनी ताकत इसमें झोंक रखा है। इसी क्रम में राष्ट्रीय रिपब्लिकन पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार हैं डा. संध्या ठक्कर, जिनका राजधानी के कई इलाकों में दबदबा देखने को मिल रहा है।

क्या है पूरा मामला

पूरे देश में लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024) का माहौल है। सभी राजनीतिक पार्टियां ज्यादा से ज्यादा बहुमत हासिल करने के लिए जी जान से लगी हुई है। इस क्रम में निर्दलीय उम्मीदवार भी कम नहीं है। राजधानी दिल्ली में राष्ट्रीय रिपब्लिकन पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार डा. संध्या ठक्कर भी पीछे नहीं है। डा संध्या ठक्कर का दिल्ली के कई इलाकों में काफी दबदबा देखने को मिल रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए एक पोस्ट करके जनता से लंबे चौड़े वादे भी किए हैं।

राष्ट्रीय रिपब्लिकन पार्टी के जनता से वादे…

अन्य राजनीतिक पार्टियों की तरह जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए डा. संध्या ठक्कर ने जनता से बड़े बड़े वादे किए है। एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए, डा. संध्या ठक्कर कहते नजर आ रही हैं की मैं पिछले 22 वर्षों से मैं एक प्रतिष्ठित फिजियोथेरेपिस्ट हूं और लोगो की सेवा करती आई हूं। 11 वर्ष तक इंदौर के सरकारी अस्पताल में गरीबो, लाचारो , जरूरतमंदों और अनुसूचित जतियो वर्गो की सेवा करी और स्वशासित कॉलेज समय में स्कॉलरशिप की सेवा भी शुरू करवाई | 3 वर्ष मैक्स हॉस्पिटल साकेत में कार्यरत रही। अब  मैं लोगो को घर पर ही और क्लिनिक में आधुनिक फिजियोथैरेपी पद्धति द्वारा लोगो को दिल्ली एनसीआर में अपनी सेवाएं प्रदान की जा रही है | कई सारे एनजीओ (NGO)मे गरीबों को और अनाथालय में बच्चों को और वृद्ध आश्रम में बुजुर्गों के लिए कई सारे नेक कार्य किये |पर्यावरण सुरक्षित करने के लिए पेड़ लगवाये। इन समस्त कार्यों के लिए मुझे कई सारे अवॉर्ड भी मिले और अब मैं अपनी सेवाओं को और भी ज्यादा लोगों तक पहुंचाना चाहती हूं जिसके लिए मैं इस चुनावी मैदान में उतरी हूं क्योंकि नई दिल्ली में जनता को सुख, शांति,उनका हक, समृद्ध शील व विकसित क्षेत्र बनाना व भ्रष्टाचार और अन्य समस्याओं को जड़ से खत्म करके नई दिल्ली को एक नया रूप दे आदर्श राजधानी बना संकू और यहां के लोग जिनकी कोई आवाज़ नहीं उनकी आवाज बन संकू।”

यह भी पढ़ें…

Heatwave Alert: गर्मी से राहत नहीं, IMD ने जारी किया हीटवेव अलर्ट

डा. संध्या ठक्कर का जनता के सामने अपनी प्रोफाइल उजागर करने का मुख्य मकसद है लोगों का मुख्य रूप से महिलाओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना। जिससे की चुनाव में ज्यादा से ज्यादा बहुमत पाकर करके जीत हासिल की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.