September 17, 2024, 12:34 am

Lift Accident News: सोसाइटी में अटकी लिफ्ट संकट, काफी समय तक फंसी रही बुजुर्ग महिला और मासूम बच्ची…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 17, 2024

Lift Accident News: सोसाइटी में अटकी लिफ्ट संकट, काफी समय तक फंसी रही बुजुर्ग महिला और मासूम बच्ची…देखें वीडियो

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास की हाउसिंग सोसाइटियों ने लिफ्ट के हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी से लिफ्ट हादसे का नया मामला सामने आया है। यहां पर अचानक लिफ्ट के अटक जाने से एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला और एक 6 वर्षीय बच्ची करीब 20 मिनट तक फंसी रहीं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Lift Accident News) की नामी रक्षा अडेला हाउसिंग सोसाइटी में पानी के बाद लिफ्ट संकट देखने को मिला है। यहां पर देर रात को अचानक लाइट चले जाने की वजह से  करीब अटक गई। लिफ्ट में करीब 20 मिनट तक एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला और छह वर्षीय बच्ची फंसी रही। इस घटना के बाद निवासियों में रोष है। इसका एक वीडियो भी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रक्षा अडेला सोसाइटी में पिछले दिनों से पानी की समस्या थी। पानी की सप्लाई अभी तक ठीक नहीं हुई है। इसी बीच लिफ्ट हादसे की एक और समस्या देखने को मिली है।

क्यों रुक जाती है अचानक लिफ्ट

सोसाइटी के एओए पदाधिकारी नागेंद्र कुमार ने बताया कि अचानक लाइट चले जाने की वजह से रात को टावर-K में एक लिफ्ट अटक गई थी। दरअसल, अगर सोसाइटी में बिजली कट हो जाती है तो बेकअप की सुविधा नहीं है। जिसकी वजह से अचानक लिफ्ट फंस जाती है। ऐसे में जनहानि का खतरा बढ़ जाता है। इसकी शिकायत काफी बार बिल्डर से की गई, लेकिन वह कोई ध्यान नहीं देता और हर्जाना निवासियों को चुकाना पड़ता है।

यहां देखें वीडियो…

https://x.com/gulynews/status/1790787456104808840?t=FMQZkZgK6vw64LcfL3ZOUQ&s=08

सोसाइटी के लोग हुए परेशान

उन्होंने बताया कि  देर रात को लिफ्ट में करीब 20 मिनट तक एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला और छह वर्षीय बच्ची फंसी रही। इस घटना के बाद निवासियों में रोष है। इससे पहले सोसाइटी में पानी की किल्लत है। रक्षा अडेला हाउसिंग सोसाइटी में लोगों के घर तक पानी नहीं पहुंच पा रहा है। सोसाइटी में 14 टावर हैं, जिनमें करीब 900 परिवार रहते हैं। एक तो पानी की किल्लत ऊपर से लिफ्ट का हादसा, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.