September 8, 2024, 6:39 am

Lift Accident News: सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसी रही एक साल की मासूम बच्ची

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday July 24, 2024

Lift Accident News: सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसी रही एक साल की मासूम बच्ची

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में लिफ्ट के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में ग्रेनो वेस्ट की हवेलियां वैलेंसिया होम्स सोसाइटी के टावर आई की लिफ्ट में मासूम बच्ची अपनी मेड के साथ 30 मिनट तक फंसी रही। अंधेरा और गर्मी होने के कारण मासूम का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया जा रहा है कि मेड ने लिफ्ट का अलार्म भी बजाया लेकिन काफी देकर तक उनकी मदद के लिए कोई नहीं आया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Lift Accident News) से एक बार फिर लिफ्ट में फंसने का मामला सामने आया है। हवेलियां वैलेंसिया होम्स सोसायटी की लिफ्ट में एक मासूम बच्ची अपनी मेड के साथ करीब 30 मिनट तक फंसी रही। सूचना मिलने पर मेंटेनेंस टीम और सोसायटी के लोगों ने किसी तरह से दोनों को करीब आधे घंटे के बाद सुरक्षित बाहर निकाला। इस दौरान बच्ची का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बताया जा रहा है कि लिफ्ट में फंसने के बाद अलार्म बजने के बाद भी उन्हें मदद मिलने में काफी समय लगा।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है की हवेलियां वैलेंसिया होम्स सोसायटी के आई टावर में अभिषेक कुमार फ्लैट नंबर 1302 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार शाम 4:45 पर जब उनकी एक साल की बच्ची मेड के साथ लिफ्ट से नीचे जा रही थी। तभी लिफ्ट 13वीं और 12वीं मंजिल के बीच में पावर कट होने से रुक गई। मेड ने बाहर निकलने के लिए लिफ्ट का अलार्म बजाया। लेकिन काफी देर तक उन्हें कोई मदद नहीं मिली और मासूम जोर-जोर से रोने लगी। करीब 30 मिनट के बाद मेंटेनेंस और सोसायटी के लोगों ने उन्हें कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट से बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें…

UPI One World: यूपीआई यूजर्स को मिली नई सर्विस, जानिए क्या है खासियत

कुछ दिन पहले ही बिल्डर से हैंडोवर मिला

हवेलिया वैलेंसिया होम्स सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर एसोसिशन (एओए) विनय कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले ही बिल्डर से हैंडोवर मिला है। बच्ची के पिता अभिषेक कुमार ने बताया की बच्ची आधे घंटे तक लिफ्ट में फंसी रही। मेंटेनेंस के अच्छे रुपये देने के बाद भी यहां रहने वाले लोगों को अच्छी सुविधा नहीं मिल रही है। इस घटना के बाद सोसायटी में रहने वाले लोगों में बिल्डर को लेकर गुस्से का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.