September 8, 2024, 6:51 am

Lift Accident News: सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसे रहे कई लोग… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 29, 2024

Lift Accident News: सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसे रहे कई लोग… देखें वीडियो

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों की ज्यादातर हाउसिंग सोसाइटियों में लिफ्ट के हादसे होना कॉमन हो गया है। आय दिन लिफ्ट हादसे का कोई न कोई मामला सामने आता रहता है। हाल ही में नोएडा की एक सोसाइटी में अचानक से लिफ्ट अटक गई, जिसकी वजह से उसमे सवार कई लोग काफी देर तक फंसे रहे। काफी मशक्कत के बाद उन्हें वापस बाहर निकाला गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Lift Accident News) के सेक्टर 74 में स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी से लिफ्ट हादसे का मामला सामने आया है। हाल ही में यहां के एक टॉवर में लगी लिफ्ट अचानक से अटक गई। जिसकी वजह से उसमे सवार सोसाइटी के निवासी तनुज सिंघल की पत्नी समेत कई लोग उसमे फंस गए। काफी समय बाद लोगों की चीख पुकार को सुनकर सोसाइटी के अन्य लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया और उनकी जान बची। तरुण सिंघल ने बताया की उनकी पत्नी समेत सभी लोग लिफ्ट में फंस जाने से बहुत घबरा गए थे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

सामने आया वीडियो…

वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी में लिफ्ट अटकी हुई है। सोसाइटी के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर मौजूद है। लिफ्ट में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो…

https://x.com/gulynews/status/1794396093729640917?t=3TE5p_-NmJwjISlA0aInlQ&s=19

लोगों ने मेंटीनेंस विभाग पर लगाया लापरवाही का आरोप

इस घटना को लेकर सोसाइटी के निवासियों में काफी गुस्सा है। लोगों ने मेंटीनेंस विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है की मेंटीनेंस विभाग लोगों से शुल्क तो वसूलता है लेकिन कम कुछ भी नही करता है। काफी समय से सोसाइटी में लगी लिफ्ट की मरम्मत नही हुई है। यही कारण है की लिफ्ट के हादसे आए दिन सामने आ रहे हैं। लोगों का कहना है की अगर ऐसा ही रहा तो आगे इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.