July 9, 2024, 4:07 am

Lift Accident News: सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, काफी देर तक फंसे रहे पति-पत्नी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 23, 2024

Lift Accident News: सोसाइटी में फिर अटकी लिफ्ट, काफी देर तक फंसे रहे पति-पत्नी

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास की हाउसिंग सोसाइटियों में लिफ्ट के हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी में अचानक से लिफ्ट अटक जाने से उसमें सवार पति पत्नी काफी समय तक उसी में फंसे रहे। इस दौरान जब उन्हे लिफ्ट से बाहर निकालने के लिए टीम बुलाई गई तो वह टीम भी सोसाइटी की दूसरी लिफ्ट में फंस गई। जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड की मदद से काफी देर बाद लोगों को बाहर निकाला जा सका।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट  (Lift Accident News) में स्थित अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी में एक बार फिर लिफ्ट अटकने का मामला सामने आया है। बुधवार को लिफ्ट में सवार पति पत्नी लिफ्ट में फंस गए। इस दौरान उन्हें बाहर निकलने के लिए टीम बुलाई गई। तो उस टीम के लोग सोसाइटी की दूसरी लिफ्ट में फंस गए। जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड की मदद से कड़ी मेहनत के बाद सबको बाहर निकाला गया और उनकी जान सुरक्षित बची।

काफी समय से लिफ्ट की समस्या

बताया जा रहा है की अजनारा होम्स सोसाइटी में पिछले काफी समय से लिफ्ट की समस्या है। इसको लेकर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से कई बार शिकायत की गई, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया गया। लगातार अजनारा होम्स सोसाइटी में लिफ्ट अटकने का मामला सामने आ रहा है। जिसकी वजह से लोगों में भी अब आक्रोश पैदा हो गया है।

चलते-चलते रुक गई लिफ्ट

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर के समय लिफ्ट अचानक चलते-चलते रुक गई। जिस समय यह घटना हुई, उस समय लिफ्ट में पति पत्नी सवार थे। उन्होंने चीख-पुकार मचाई तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। कड़ी मेहनत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया। इसके बाद फंसे लोगों ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें…

Dog Attack News: आवारा कुत्तों ने किया 3 साल के बच्चे पर हमला, नोच-नोचकर उतारा मौत के घाट

कई हाउसिंग सोसाइटी में यही हाल

निवासियों के मुताबिक लंबे समय से कई हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट की समस्या है। रोजाना ग्रेटर नोएडा वेस्ट की किसी न किसी सोसाइटी में लिफ्ट फंसने का मामला सामने आता है। मंगलवार को दो सोसाइटी में लिफ्ट अटक गई थी। इसके बावजूद इन हादसों को रोकने के लिए कोई पुख्ता इंतजाम नही किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.