September 20, 2024, 3:25 am

Lift Accident News: फिर अटकी लिफ्ट, काफी टाइम तक फंसा रहा डिलीवरी बॉय…हो गया बेहोश

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 30, 2024

Lift Accident News: फिर अटकी लिफ्ट, काफी टाइम तक फंसा रहा डिलीवरी बॉय…हो गया बेहोश

Lift Accident News: यूपी में लिफ्ट एक्ट की मंजूरी मिल जाने के बावजूद भी लिफ्ट अटकने की घटनाएं लगातार एक के बाद एक करके सामने आ रही हैं। हाल ही में नोएडा की अजनारा एंब्रोसिया सोसायटी में लिफ्ट अटक गई जिससे उसमे सवार डिलिवरी बॉय काफी समय तक मदद के लिए चीखता चिल्लाता रहा और फिर बेहोश हो गया। लोगों ने सूचना मिलने पर काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला और उसकी जान बचाई।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा से फिर लिफ्ट (Lift Accident News) में फंसने की घटना सामने आई है। ताजा मामला सेक्टर-118 स्थित अजनारा एंब्रोसिया सोसायटी का है, जहां रविवार को लिफ्ट में करीब 30 मिनट तक एक डिलीवरी बॉय चीखता-चिल्लाता रहा। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें डिलीवरी बॉय लिफ्ट के दोनों गेट को खोलने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि डिलीवरी बॉय जब सामान देकर लौट रहा था, तभी लिफ्ट अचानक बंद हो गई। युवक ने लिफ्ट के दरवाजे खोलने की कोशिश की और तेज शोर मचाया, जिसके बाद सोसाइटी के कुछ निवासियों ने इसकी जानकारी मेंटेनेंस विभाग को दी। कुछ देर बाद लिफ्ट को खोला गया और युवक को बाहर निकाला गया, लेकिन वह बेहोशी की हालत में था।

यह भी पढ़ें…

Google Maps New Rules: 1 अगस्त से बदल जाएगा Google Maps का नियम, जानें पूरी खबर

लोगों का फूटा गुस्सा, प्रबंधन पर लगाया आरोप

सोसाइटी के लोगों में इस घटना को लेकर गुस्सा है और वह प्रबंधन की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं। फिलहाल, इस मामले में थाना सेक्टर-113 में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। निवासियों का कहना है कि लिफ्ट की नियमित जांच और मरम्मत की प्रक्रिया को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए, ताकि भविष्य में ऐसी परेशानियां न हों। थाना प्रभारी ने बताया कि अगर कोई शिकायत आती है, तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.