September 20, 2024, 3:21 am

Lift Accident News: फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसे रहे 8 लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 29, 2024

Lift Accident News: फिर अटकी लिफ्ट, काफी समय तक फंसे रहे 8 लोग

Lift Accident News: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में लिफ्ट के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में ग्रेनो वेस्ट की गौड़ सिटी 2 के 14 एवेन्यू सोसाइटी से लिफ्ट अटकने का नया मामला सामने आया है। यहां के एक टॉवर में  अचानक से लिफ्ट अटक गई जिससे उसमे सवार 8 लोग करीब 20 मिनट तक  फंसे रहे। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Lift Accident News) से एक बार फिर लिफ्ट फंसने का मामला सामने आया है। यहां की गौड़ सिटी 2 के 14 एवेन्यू सोसायटी के एक टॉवर में लगी लिफ्ट अचानक से अटक गई, जिसकी वजह से उसमे सवार 8 लोग करीब 20 मिनट तक उसमें फंसे रहे। सूचना मिलने पर मेंटेनेंस टीम और सोसायटी के लोगों ने किसी तरह से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि लिफ्ट में फंसने के बाद अलार्म बजने के बाद भी उन्हें मदद मिलने में काफी समय लगा।

वीडियो में ये दिखा…

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है की सोसाइटी के टॉवर में लिफ्ट अटकी हुई है। उसमे लोग फंसे हुए हैं। कई लोग घटना स्थल पर मौजूद हैं, जो लिफ्ट में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग तरह तरह से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें…

Bank Locker Rules: अगर आप भी बैंक लॉकर में रखते हैं कीमती सामान, तो जरूर जान लें RBI के ये नियम

सोसाइटी में दहशत का माहौल

इस हादसे के बाद से सोसाइटी के लोगों में दहशत का माहौल है। लोग लिफ्ट से आने जाने में डरने लगे हैं। लोगों का कहना है की ऐसे हादसों में अगर समय पर ध्यान न दिया जाए तो कई बार लोगों की जान भी चली जाती है। इसके अलावा लोगों का कहना है की सोसाइटियों में आय दिन ऐसे हादसे होना कॉमन हो गया है। यह सब बिल्डर और मेंटीनेंस विभाग की लापरवाही का फल है। जो निर्दोष लोगो को भुगतना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.