October 27, 2024, 6:48 pm

Kanpur news :- ऐसे जिम ट्रेनर से बचकर रहना.. दृश्यम स्टाइल में किया मर्डर

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday October 27, 2024

Kanpur news :- ऐसे जिम ट्रेनर से बचकर रहना.. दृश्यम स्टाइल में किया मर्डर

Kanpur news :- कानपुर में एक जिम ट्रेनर ने महिला की हत्या कर उसके शव को डीएम परिसर में दफना दिया। महिला के पति ने चार महीने पहले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमें ट्रेनर पर शक जताया गया था। जांच में ट्रेनर ने हत्या की बात स्वीकार की, जिसके बाद पुलिस ने शव बरामद किया। कहा जा रहा है कि हत्या के पीछे रिश्तों में तनाव कारण था।

क्या है मामला :-

इस मामले में बताया गया कि जिम ट्रेनर और महिला के बीच संबंधों में तनाव था, जिसके चलते ट्रेनर ने महिला की हत्या कर दी और शव को डीएम परिसर में दफना दिया। पुलिस ने कड़ी पूछताछ के बाद ट्रेनर से हत्या की सच्चाई उजागर की, जिससे घटना का खुलासा हुआ। शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

Noida news : नोएडा में गमला चोरी, सीसीटीवी में कैद अजीबोगरीब घटना बनी चर्चा का विषय

कानपुर की इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। एक महिला, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट चार महीने पहले दर्ज की गई थी, का शव अब जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) के सरकारी परिसर में दफनाया हुआ मिला। महिला के पति ने उस समय अपनी पत्नी के अपहरण का आरोप उसके जिम ट्रेनर पर लगाया था। पुलिस जांच के दौरान जिम ट्रेनर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उसने हत्या की बात कबूल कर ली। ट्रेनर और महिला के बीच कथित संबंधों में कड़वाहट ने इस हत्या को अंजाम देने में भूमिका निभाई।

महिला के अवशेष बरामद

इस घटना की जाँच में पुलिस ने डीएम परिसर की छानबीन कर महिला के अवशेष बरामद किए, जिन्हें आगे फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। यह घटना एक उच्च सुरक्षा वाले इलाके में हुई, जिससे पुलिस की सतर्कता पर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसे मामलों से सार्वजनिक सुरक्षा व्यवस्था पर भी बहस छिड़ गई है।

इस घटना ने न सिर्फ कानपुर बल्कि आसपास के क्षेत्रों में भी चर्चाओं को जन्म दिया है, जहाँ लोग इस मामले के प्रति कानून प्रवर्तन और सुरक्षा व्यवस्था की मांग कर रहे हैं।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.