October 18, 2024, 2:50 pm

Kanpur news :- फूड प्वाइजनिंग ने ले ली मासूम की जान, एक ही परिवार के आठ लोग बीमार

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday October 18, 2024

Kanpur news :- फूड प्वाइजनिंग ने ले ली मासूम की जान, एक ही परिवार के आठ लोग बीमार

Kanpur news :- कानपुर देहात के लौआ का पुरवा गांव में एक ही परिवार के 8 लोगों की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसमें 7 वर्षीय मासूम साक्षी की मौत हो गई। अन्य सभी को उपचार के लिए सीएचसी झींझक में भर्ती कराया गया है। जहां पर इलाज जारी है।

सोमवार को सभी ने खाना खाया

जानकारी के मुताबिक तहसील सिकंदरा क्षेत्र के थाना मंगलपुर क्षेत्र के लौआ का पुरवा गांव निवासी गौरीशंकर की बहू पूजा देवी 35 पत्नी सुनील कुमार ने सोमवार को खाना बनाया। रोजाना की तरह सुनील 38, राकेश 30 व कुलदीप 27 पुत्रगण गौरीशंकर, पूजा पत्नी सुनील, सुनील का पुत्र दीपचंद्र 10 एवं पुत्रियां खुशी 9, श्रद्धा 6 एवं साक्षी 7 वर्ष आदि सभी ने खाना खाया।

Samsung Galaxy S24 5G :- इस फोन पर Amazon द्वारा मिल रही शानदार छूट, आप भी ना छोंड़े यह शानदार मौका

सभी सदस्यों को हुई समस्या

मंगलवार सुबह बच्चों को स्कूल में पेट में दर्द की शिकायत हुई और वे घर लौट आए। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों को भी उल्टी-दस्त की समस्या होने लगी। गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया।

इलाज के दौरान एक की मौत

हालांकि बुधवार सुबह साक्षी की हालत और बिगड़ गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में अन्य सभी सदस्यों को सीएचसी झींझक लाया गया जहां डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू किया। चिकित्सक डॉ. शिरोमणि ने बताया कि फूड पॉइजनिंग के चलते यह स्थिति उत्पन्न हुई है, और सभी का इलाज किया जा रहा है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.