September 20, 2024, 1:11 pm

iPhone 16 sale :- आज से खरीद सकेंगे iphone 16, लगी लोगों की लंबी लाइन

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday September 20, 2024

iPhone 16 sale :- आज से खरीद सकेंगे iphone 16, लगी लोगों की लंबी लाइन

iPhone 16 sale :- आज iPhone 16 की पहली सेल है, हमने आपको पहले ही बता दिया है कि हम दिल्ली के साकेत में स्थिति Select CITYWALK मॉल एप्पल स्टोर पर स्थिति है, और यहाँ बीती रात से लोगों ने लाइन लगाकर iPhone 16 को खरीदने के लिए इंतज़ार किया है, हालांकि इस भीड़ में ऐसा कौन है जिसे सबसे पहले iPhone 16 मिला है, उसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

iPhone 16 सेल: किसे मिला दिल्ली-एनसीआर में पहला iPhone?

साकेत मॉल के बाहर हम मौजूद हैं, और यहाँ लोगों की भीड़ सोच से परे बढ़ती जा रही है, जाहिर है कि इनमें से बहुत से लोगों ने iPhone 16 की प्री-बुकिंग की होगी और बहुत से लोग डायरेक्ट ही iPhone 16 को खरीदने के लिए पहुँच गए होंगे। ऐसे में पहली बार iPhone 16 किसे मिलेगा यह एक सस्पेंस ही बना हुआ था, लाइन में लगा हर एक जन यही चाहता था कि उसे सबसे पहले iPhone 16 मिल जाए, लेकिन कोई लकी होता है, जिसे हर साल एप्पल उस साल का पहला iPhone मिलता है। हम साकेत में मौजूद हैं और यहाँ Sahaj को पहला iPhone 16 मिल गया है। Sahaj एक प्रोफेशनल सिंगर हैं। Sahaj दिल्ली-एनसीआर के पहले iPhone 16 ग्राहक बन चुके हैं।

iPhone 16 मिलने के बाद सिंगर ने क्या कहा

Sahaj ने पूरी पेमेंट करने के बाद iPhone 16 Pro 256GB मॉडल को खरीद है, और उन्होंने इसके लिए 1,25,000 रुपये अदा किये हैं। फोन का असल प्राइस ज्यादा है लेकिन Sahaj को कुछ कैशबैक मिला है। Sahaj ने फोन को Desert Titanium Color ऑप्शन के साथ खरीदा है। Sahaj एक सिंगर और iPhone 16 का पहला मॉडल उन्हें मिलने के बाद उन्होंने कहा, “iPhone 16 में आया Audio Mix Feature मेरे बेहद काम आने वाला है।” इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यह फोन उन्होंने अपने गानों के वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए खरीदा है।

Noida News:– बड़ी धोखाधड़ी का केंद्र बना नोएडा: बायो सीएनजी पंप के नाम पर देशभर के 250 कारोबारियों से अरबों की ठगी…

Leave a Reply

Your email address will not be published.