October 7, 2024, 3:50 pm

IndiGo Airlines: ठप हो गया इंडिगो का सिस्टम, पूरे देश में फंसे हुए हैं पैसेंजर, एयरलाइन ने मांगी माफी..

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday October 7, 2024

IndiGo Airlines: ठप हो गया इंडिगो का सिस्टम, पूरे देश में फंसे हुए हैं पैसेंजर, एयरलाइन ने मांगी माफी..

IndiGo Airlines: इंडिगो एयरलाइन (IndiGo Airlines) का सिस्टम शनिवार को यकायक ठप पड़ गया है। इसकी वजह से देशभर में अलग-अलग एयरपोर्ट पर पैसेंजर फंसे हुए हैं। यात्रियों ने डीजीसीए (DGCA) से मदद की अपील की है। यह संकट सुबह 12.30 बजे शुरू हुआ। इसके चलते न सिर्फ फ्लाइट नहीं उड़ पा रही हैं बल्कि ग्राउंड सर्विस भी बंद हो गई है। इसकी वजह से यात्री परेशान हैं। इंडिगो एयरलाइन्स ने यात्रियों से इस समस्या के लिए माफी मांगी है।

इंडिगो की वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम काम नहीं कर रहा

कई यात्रियों ने अपनी समस्या के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है। इस तकनीकी समस्या के चलते यात्री न तो फ्लाइट बोर्ड कर पा रहे हैं न ही टिकट बुकिंग हो पा रही है। यात्रा में देरी के चलते यात्री एयरपोर्ट पर ही फंसे हैं और निराश हैं। इंडिगो ने लिखा है कि हमारे नेटवर्क पर मामूली दिक्कत आई है। इसके चलते इंडिगो की वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम काम नहीं कर रहा है। इसकी वजह से कस्टमर को चेक इन करने के लिए ज्यादा देर तक इंतजार करना पड़ सकता है। हमारी टीम उसे ठीक करने में जुटी हुई है. हमें असुविधा के लिए खेद है। हम जल्द से जल्द स्थिति को ठीक कर लेंगे।

एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे रेलवे स्टेशन जैसे नजारे 

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो रोजाना करीब 2000 फ्लाइट का संचालन करती है। इनमें डॉमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट शामिल हैं। इसकी वजह से यह संकट और बड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि इंडिगो नए प्लेन तो खरीद रही है लेकिन, ग्राउंड सर्विस में इजाफा करने के लिए वह कुछ नहीं करना चाहते। घंटों से हम लोग फंसे हुए हैं और कुछ नहीं हो पा रहा। लोग भी परेशान हैं। डीजीसीए को इस पर तुरंत एक्शन लेना चाहिए। एक यूजर ने एयरपोर्ट को रेलवे स्टेशन जैसा बताया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.