September 17, 2024, 12:33 am

Hapud news :- बस और ट्रैक्टर ट्राली में हुई जोरदार भिड़ंत, बस में लगी आग

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 7, 2024

Hapud news :- बस और ट्रैक्टर ट्राली में हुई जोरदार भिड़ंत, बस में लगी आग

Hapud news :- हापुड़ जिले के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के कुचेसर चोपले के पास एक तेज रफ्तार बस ने पीछे से एक ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद बस में भीषण आग लग गई, जिससे अफरा-तफरी मच गई। बस में सवार यात्री तुरंत बस से कूदकर अपनी जान बचाने में सफल रहे। हालांकि, इस हादसे में बस में बैठे कुछ यात्री मामूली रूप से घायल हुए हैं।

हादसे की जानकारी मिलने पर दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना से क्षेत्र में काफी हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे के दौरान बस में लगी भीषण आग 

हादसे के दौरान बस में आग लगने की घटना बेहद गंभीर थी। जब तेज रफ्तार बस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मारी, तो टक्कर के तुरंत बाद बस में भीषण आग लग गई। आग तेजी से फैलने लगी, जिससे बस में सवार यात्रियों के लिए स्थिति खतरनाक हो गई। सौभाग्य से, सभी यात्री समय रहते बस से कूदकर बाहर निकलने में कामयाब रहे, जिससे उनकी जान बच सकी।

दमकल विभाग की टीम को मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने में काफी समय लगा। इस हादसे में किसी की जान नहीं गई, लेकिन बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

कूदकर बाहर निकलने में कामयाब

बस में आग लगने के बाद यात्रियों ने अपनी जान बचाने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया दी। आग की तीव्रता को देखते हुए सभी यात्री तेजी से बस से कूदकर बाहर निकलने में कामयाब रहे। उनकी इस त्वरित प्रतिक्रिया ने उन्हें गंभीर चोटों और संभावित जानमाल के नुकसान से बचाया। हालांकि, कुछ यात्री मामूली रूप से घायल हुए, लेकिन उनकी जान बच गई, जो इस हादसे में सबसे बड़ी राहत की बात रही।

Greater Noida news :- मिक्सन ग्रीन मेनशन सोसाइटी में गिरी लॉबी एरिया की फालसीलिंग

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.