October 5, 2024, 4:48 am

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा में रहने वालों को जल्द मिलेगी जाम से राहत, दिए गए यू टर्न बनाने के निर्देश

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday October 4, 2024

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा में रहने वालों को जल्द मिलेगी जाम से राहत, दिए गए यू टर्न बनाने के निर्देश

Greater Noida West: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी (एसीईओ) प्रेरणा सिंह ने गुरुवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इटैड़ा गोलचक्कर का निरीक्षण किया। यह निरीक्षण इस क्षेत्र में चल रहे यातायात सुधार कार्यों की प्रगति का जायजा लेने के लिए किया गया।

एसीईओ ने पाया कि निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका

इटेडा गोल चक्कर पर लंबे समय से यातायात की समस्या बनी हुई थी। इसे दूर करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) एनजी रवि कुमार ने यू-टर्न बनाने और सड़क चौड़ीकरण के निर्देश दिए थे। निरीक्षण के दौरान एसीईओ ने पाया कि यू-टर्न का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है। हालांकि, सड़क चौड़ीकरण के कार्य की गुणवत्ता को लेकर उन्होंने नाराजगी व्यक्त की। एसीईओ ने संबंधित वर्क सर्किल की टीम को फटकार लगाते हुए कार्य की गुणवत्ता में सुधार लाने और नियमित निगरानी करने के निर्देश दिए।

Faridabad News : पिटबुल कुत्ते ने चबा डाला 22 साल के युवक का कान, फिर डॉक्टरों ने 11 घंटे में कर दिया ये कमाल …

जाम से काफी राहत

प्रेरणा सिंह ने कहा, “यह परियोजना स्थानीय निवासियों और यात्रियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि कार्य न केवल समय पर पूरा हो, बल्कि उच्च गुणवत्ता का भी हो। अधिकारियों ने बताया कि सड़क चौड़ीकरण का कार्य पूरा होते ही इसे वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा। इससे इस चौराहे पर लगने वाले यातायात जाम से काफी राहत मिलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.