September 20, 2024, 3:25 am

Greater Noida news :- खेल के दूसरे दिन भी बारिश की वजह से मैदान पूरी तरह प्रभावित

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 10, 2024

Greater Noida news :- खेल के दूसरे दिन भी बारिश की वजह से मैदान पूरी तरह प्रभावित

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा में अफ़गानिस्तान और न्यूज़ीलैंड के बीच ऐतिहासिक एकमात्र टेस्ट मैच की शुरुआत लगातार दूसरे दिन गीली आउटफील्ड के कारण देरी से हुई। शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के ग्राउंड स्टाफ़ के सदस्य सबसे ज़्यादा प्रभावित पैच पर बिजली के पंखे पकड़े हुए देखे गए, ताकि सुखाने की प्रक्रिया में तेज़ी आए।

मंगलवार को खेल की शुरुआत प्रभावित

हालांकि पूरे दिन बारिश नहीं हुई, लेकिन सोमवार शाम को करीब एक घंटे तक मूसलाधार बारिश हुई, जिससे मंगलवार को खेल की शुरुआत प्रभावित हुई। स्थिति गंभीर हो गई, जिसके कारण ग्राउंड क्रू को पिच को खेल के लिए तैयार करने के लिए नए-नए तरीके अपनाने पड़े। चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद, समर्पित ग्राउंड स्टाफ ने पिच को सुखाने के लिए अथक परिश्रम किया, इस प्रक्रिया को तेज़ करने के लिए विभिन्न तकनीकों का इस्तेमाल किया।

आगे भी बारिश की आशंका को देखते हुए पिच के गीले हिस्सों को ढकने के लिए तिरपाल की चादरें खींची गईं। इसके अलावा, ग्राउंड स्टाफ के सदस्य सबसे ज़्यादा प्रभावित हिस्सों पर बिजली के पंखे पकड़े हुए देखे गए, ताकि सूखने की प्रक्रिया में तेज़ी आए।

एक और कठोर प्रयास में, कवर-पॉइंट और मिड-विकेट क्षेत्र में गीले पैच को खोदा गया और उसे सूखी मिट्टी और ताजा टर्फ से भर दिया गया।

Hapud news :- आसिफ अली हत्याकांड पर आया फैसला, चारों आरोपियों को मिली उम्र कैद

Leave a Reply

Your email address will not be published.