September 20, 2024, 3:13 am

Greater Noida news :- मुख्यमंत्री पहुंचे ग्रेटर नोएडा कल के कार्यक्रम की तैयारी का लिया जायजा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 10, 2024

Greater Noida news :- मुख्यमंत्री पहुंचे ग्रेटर नोएडा कल के कार्यक्रम की तैयारी का लिया जायजा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 11 से 13 सितंबर तक आयोजित होने वाले सेमीकॉन इंडिया-2024 से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे। उन्होंने योजन स्थल का निरीक्षण किया है। बताया जा रहा है बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रेटर नोएडा आएंगे और सेमीकॉन इंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे। वहीं योगी आदित्यनाथ के स्वागत करने के लिए जेवर एयरपोर्ट पर सांसद महेश शर्मा और जेवर विधायक पहुंचे।

आपको बता दें कि सबसे पहले सीएम योगी ने जेवर हवाई अड्डे के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। इसके बाद संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की। ऐसा अनुमान है कि अप्रैल 2025 से एयरपोर्ट को परिचलन शुरू किया जा सकता है। सेमीकॉन इंडिया-2024 के शुभारंभ के लिए बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौतमबुद्ध नगर आएंगे।

हेलीकॉप्टर के जरिए नोएडा पहुंचेंगे पीएम मोदी

आपको बता दें कि पीएम मोदी के लिए ग्रेटर नोएडा में सुरक्षा की खास तैयारी की गई है। वहीं बम निरोधक दस्ता व डाग स्क्वायड की टीम ने भी कार्यक्रम स्थल की जांच की। प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर के जरिये ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे। इसको लेकर वायु सेना के हेलीकॉप्टर द्वारा सोमवार को लैंडिंग ट्रायल भी कर लिया है। बताया गया कि मंगलवार यानी आज भी वायु सेना के तीन हेलीकाप्टर पहुंचे। हेलीपैड के आसपास पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी है।

AFG VS NZ : अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के टेस्ट मैच में ग्राउंड स्टाफ ने बर्तन धोने के लिए इस्तेमाल किया टॉयलेट का पानी, ग्रेटर नोएडा में चौंकाने वाला मामला आया सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published.