September 20, 2024, 3:27 am

Greater Noida news : सोसाइटी के अंदर गई बिना स्टीकर लगी गाड़ी, AOA अध्यक्ष और निवासियों के बीच हुआ विवाद…..

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 2, 2024

Greater Noida news : सोसाइटी के अंदर गई बिना स्टीकर लगी गाड़ी, AOA अध्यक्ष और निवासियों के बीच हुआ विवाद…..

Greater Noida news : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के आम्रपाली लेजर वैली सोसाइटी में बिना स्टीकर के गाड़ी अंदर ले जाने को लेकर एओए (अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन) के अध्यक्ष और निवासियों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद के दौरान एओए अध्यक्ष पर डंडे से हमला किया गया। यह मामला बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

(Greater Noida news) जानिए पूरा मामला……..

बातों बातों में विवाद इतना बढ़ गया कि सोसाइटी के निवासी दुर्गेश ने अपनी बिना स्टीकर लगी कर को सोसाइटी के अंदर लाने की कोशिश करी। समिति के नियमों के खिलाफ मेंटेनेंस चार्ज नहीं भरा गया था। जिसके कारण दुर्गेश की गाड़ी पर स्टीकर नहीं लगाया गया था। मेंटेनेंस चार्ज न देने के कारण स्टीकर इशू भी नहीं हुआ था। बिना स्टीकर के किसी भी गाड़ी को समिति के अंदर जाने की परमिशन नहीं है।

Greater Noida news :- फिर रिश्ते हुए शर्मसार, एक करोड़ के लिए की पत्नी की हत्या…..

एओए अध्यक्ष पर डंडे से हमला…….

घटना के दौरान एओए अध्यक्ष पर डंडे से हमला किया गया और थप्पड़ भी मारे गए। सोसायटी में मौजूद अन्य निवासियों ने तुरंत हस्तक्षेप कर स्थिति को नियंत्रित किया। इस पूरी घटना को सोसायटी के सीसीटीवी कैमरों में रिकॉर्ड किया गया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच कर रही है ताकि दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा सके।

हमले के बाद दहशत का माहौल ……

इस हमले के बाद सोसायटी में दहशत का माहौल पैदा हो गया जिससे निवासियों में तनाव बढ़ गया। सोसायटी के अन्य निवासियों ने बीच-बचाव करते हुए स्थिति को शांत कराया और तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। एओए अध्यक्ष शिशिर ने इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी दुर्गेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पुलिस ने कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके।

Read this news also – Greater Noida news :- फिर रिश्ते हुए शर्मसार, एक करोड़ के लिए की पत्नी की हत्या…..  

Greater Noida news :- फिर रिश्ते हुए शर्मसार, एक करोड़ के लिए की पत्नी की हत्या…..

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.