September 19, 2024, 9:24 pm

Greater Noida news :- सोसाइटी में कुत्तों के दम पर आतंक मचाया.. विडियो बनाने पर खूब धमकाया

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 18, 2024

Greater Noida news :- सोसाइटी में कुत्तों के दम पर आतंक मचाया.. विडियो बनाने पर खूब धमकाया

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी 2 सोसायटी के 14 एवेन्यू में एक चिंताजनक घटना सामने आई है, जहाँ एक निवासी ने सुरक्षा गार्ड और एक अन्य निवासी पर अपने पालतू कुत्तों को दौड़ा दिया। घटना तब हुई जब वह निवासी परिसर में बिना मज़ल के तीन कुत्तों के साथ घूम रहा था, जिनमें से दो कुत्ते प्रतिबंधित नस्ल के थे। इस घटना से सोसाइटी के अन्य निवासी भी भयभीत हो गए। मामला बिसरख कोतवाली में दर्ज किया गया है और पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

घटना में शामिल दो कुत्ते प्रतिबंधित नस्ल के थे, जो आमतौर पर खतरनाक माने जाते हैं और कई जगहों पर इनका पालना प्रतिबंधित है। ऐसी नस्लों में आमतौर पर पिटबुल, रॉटवीलर, या डोगो अर्जेंटीनो जैसी आक्रामक नस्लें आती हैं। ये नस्लें कई देशों में कानूनन प्रतिबंधित या कड़ी शर्तों के तहत रखी जा सकती हैं, क्योंकि इनके आक्रामक व्यवहार और खतरनाक होने की संभावना अधिक होती है।

ताजा मामला गौर सिटी-2 (Gaur City-2) की 14वीं एवेन्यू से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति द्वारा बिना मजल के तीन कुत्तों को घुमाने पर हंगामा हो गया। इस दौरान कुत्ते के मालिक ने सुरक्षा गार्ड और एक अन्य निवासी पर हमला कर दिया।

कब और कैसे हुई घटना 

यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखी जा सकती है। वीडियो में एक व्यक्ति तीन कुत्तों को बिना मजल (मुंहपट्टी) के घुमाता दिख रहा है। जिनमें से दो कथित तौर पर प्रतिबंधित नस्ल के बताए जा रहे हैं। जब सुरक्षा गार्ड ने इस पर आपत्ति जताई तो कुत्ते के मालिक ने उसे पीटा और उसका कॉलर खींचा। गार्ड की मदद करने आए एक निवासी भी मौके पर आ गया। कुत्ते के मालिक ने पीड़ित से मोबाइल छीनने का प्रयास किया और कहा, जो करना है, वो करो।”

Noida News:– अस्पताल में दबंगों ने दिखाई दबंगई, सिक्योरिटी गार्ड और महिला स्टाफ को लात-घूसों से पीटा…

Leave a Reply

Your email address will not be published.