September 20, 2024, 3:42 am

Greater Noida news :- ग्रेनो वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज-2 सोसायटी में डायरिया का खौफ, 50 लोग भर्ती ….

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 4, 2024

Greater Noida news :- ग्रेनो वेस्ट की सुपरटेक इको विलेज-2 सोसायटी में डायरिया का खौफ, 50 लोग भर्ती ….

Greater Noida news :- ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सुपरटेक ईको विलेज-2 सोसायटी में पानी की टंकी का पानी पीने से लगभग 400 निवासियों की तबीयत बिगड़ गई है। इस घटना में सबसे अधिक प्रभावित बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं हैं, जिन्हें पेट में दर्द, उल्टी और दस्त की शिकायत हो रही है। आरोप है कि सोसायटी में पिछले तीन दिनों से पानी की टंकियों की सफाई की जा रही थी, और सफाई के बाद सप्लाई किए गए पानी को पीने से इन चार टावरों के निवासियों की तबीयत खराब हो गई है।

क्या है मामला :-

निवासियों को आशंका है कि टैंक की सफाई के दौरान लापरवाही बरती गई, जिसके कारण टैंकों में गंदगी रह गई है। इस दूषित पानी के सेवन से ही लोग बीमार पड़ रहे हैं। सोसायटी के टावर सी-4, सी-5, सी-6 और सी-7 में सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं, जिनमें 20 मंजिल की इमारतें हैं। हर टावर में 160 से अधिक फ्लैट हैं, जिससे प्रभावित लोगों की संख्या काफी अधिक हो गई है। निवासियों ने इस स्थिति पर चिंता जताई है और उचित कार्रवाई की मांग की है।

400 से अधिक लोगों ने पिछले दो-तीन दिनों में पेट दर्द, दस्त, उल्टी…

सुपरटेक ईको विलेज-2 सोसायटी के टावरों में रहने वाले करीब 400 से अधिक लोगों ने पिछले दो-तीन दिनों में पेट दर्द, दस्त, उल्टी और बुखार जैसी समस्याओं की शिकायत की है। कुछ टावरों में तो पूरे परिवार ही बीमार पड़ गए हैं। इस स्थिति ने निवासियों को मजबूर कर दिया है कि वे बाहर से पानी खरीदकर पीएं। निवासियों का कहना है कि पानी की स्थिति इतनी खराब है कि यहां तक कि आरओ से ट्रीट करने के बाद भी पानी पीने से लोग बीमार हो रहे हैं।

इस गंभीर स्थिति को देखते हुए लोगों ने मेंटिनेंस टीम से पानी की जांच कराने की मांग की है और इस लापरवाही के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की भी अपील की है।

Noida news :- सनशाइन बिल्डर ग्रुप के निदेशकों और उनके दफ्तरों पर छापेमारी, दस्तावेज जब्त…..

Leave a Reply

Your email address will not be published.