September 20, 2024, 3:13 am

Greater Noida news :- 10वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 12, 2024

Greater Noida news :- 10वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो हुआ वायरल

Greater Noida news :- यह एक गंभीर मामला है। ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र में एक 10वीं कक्षा की छात्रा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया है। इस घटना के बाद पीड़ित छात्रा के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपित छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस तरह के मामलों में पुलिस आमतौर पर सबूत को इकट्ठा करके, आरोपित की पहचान करने और उसे न्याय के कटघरे में लाने के लिए कार्रवाई करती है।इस घटना के कारण छात्रा और उसके परिवार के लिए मानसिक चोट और सुरक्षा संबंधी चिंताएँ बढ़ गई हैं। उम्मीद है कि पुलिस तेजी से इस मामले में उचित कदम उठाएगी और आरोपित को जल्द से जल्द न्याय के दायरे में लाया जाएगा।

Guruwar upay :- सनातन धर्म में गुरुवार का विशेष महत्व, जानिए किन चीजों से प्रसन्न होते हैं विष्णु भगवान

प्लेटफॉर्म्स के गलत इस्तेमाल से किशोरों के जीवन में गंभीर समस्याएं

यह घटना बताती है कि कैसे सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के गलत इस्तेमाल से किशोरों के जीवन में गंभीर समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा, जो कक्षा 10 में पढ़ती है, ने लगभग डेढ़ साल पहले अपनी अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेज दी थी, जो कि उसी गांव का निवासी है और उसी स्कूल में पढ़ता है। यह दोस्ती आगे चलकर इस वीडियो के सोशल मीडिया पर प्रसारित होने की वजह बन गई।

यह मामला माता-पिता, शिक्षकों, और समाज के लिए एक चेतावनी है कि किशोरों के बीच बढ़ती डिजिटल गतिविधियों पर निगरानी और जागरूकता की जरूरत है। इस तरह की घटनाएं न केवल पीड़ित के मानसिक स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव डालती हैं, बल्कि उनके सामाजिक जीवन को भी प्रभावित करती हैं। उम्मीद है कि पुलिस इस मामले में जल्द ही सख्त कार्रवाई करेगी और आरोपित को उसके कृत्य के लिए जिम्मेदार ठहराएगी।

मानसिक तनाव में है किशोरी

आरोप है कि किशोरी के दोस्त ने अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रसारित किया है। वीडियो प्रसारित होने के बाद से किशोरी मानसिक तनाव में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.