September 19, 2024, 9:50 pm

Greater Noida news :- बिल्डर्स को 15 दिनों में करनी होगी रजिस्ट्री, मिली सख्त हिदायत

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 9, 2024

Greater Noida news :- बिल्डर्स को 15 दिनों में करनी होगी रजिस्ट्री, मिली सख्त हिदायत

Greater Noida news :- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अधिकारियों को निर्देश दिया है कि फ्लैट्स की रजिस्ट्री तेजी से पूरी की जाए, ताकि घर खरीदारों को उनका अधिकार समय पर मिल सके। इस कदम का उद्देश्य उन बिल्डरों पर कड़ी कार्रवाई करना है जो लंबे समय से रजिस्ट्री प्रक्रिया को टाल रहे हैं, जिससे खरीदारों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।यह निर्णय खरीदारों को राहत देने और रियल एस्टेट सेक्टर में पारदर्शिता और जवाबदेही सुनिश्चित करने के लिए लिया गया है।

फ्लैट्स की रजिस्ट्री का काम तेजी से पूरा हो – CM

Big Breaking news यह जानकारी इस ओर इशारा करती है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में अधिकारियों को निर्देश दिया है कि फ्लैट्स की रजिस्ट्री का काम तेजी से पूरा किया जाए। यह निर्देश उन फ्लैट्स के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जिनके मालिक कई सालों से अपने घरों का मालिकाना हक पाने के इंतजार में हैं।

(Top news of greater Noida) रविवार को अधिकारियों द्वारा दी गई इस जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण (GNIDA) ने बिल्डरों को चेतावनी दी है कि यदि वे 15 दिनों के भीतर रजिस्ट्री प्रक्रिया शुरू नहीं करते हैं, तो उनके प्रोजेक्ट को रद्द किया जा सकता है और मामले को आर्थिक अपराध शाखा को सौंपा जा सकता है।

(Supertech builders news) इस कदम का उद्देश्य खरीदारों को उनका हक दिलाना और रियल एस्टेट सेक्टर में लम्बे समय से चल रही समस्याओं का समाधान करना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह निर्देश ऐसे घर खरीदारों के लिए एक बड़ी राहत के रूप में देखा जा रहा है जो कई सालों से अपने घरों की रजिस्ट्री का इंतजार कर रहे हैं।

Bihar news :- बिहार में लगभग 108 शिव स्थान पर विशेष एवं भव्य पूजा का होगा आयोजन, RSS ने दी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.