October 14, 2024, 1:54 pm

Greater Noida West :- सामने आया हैरान कर देने वाला मामला, ऑटो चालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday October 14, 2024

Greater Noida West :- सामने आया हैरान कर देने वाला मामला, ऑटो चालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के चार मूर्ति चौराहे के पास बनी एक कॉलोनी में एक ऑटो चालक ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Greater Noida West :- प्राधिकरण ने बनाई खास योजना, अंधेरे से मुक्त होगा सपनों का शहर

कमरे में लगाई फांसी

जानकारी के अनुसार कैलादेवी थाना क्षेत्र के गांव भमौरी पट्टी निवासी 21 वर्षीय संजू यादव पिछले कई वर्षों से नोएडा में ऑटो चलाता था। बताया गया है कि संजू नोएडा में चार मूर्ति के पास किराए के मकान में रहता था। शनिवार को संजू ने अपने मकान के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आस-पास के लोगों ने शव को देखा तो संजू के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद रविवार को युवक का शव गांव पहुंचते ही परिवार में हाहाकार मच गया। शव को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। युवक की मौत पर माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.