October 19, 2024, 9:10 am

Greater Noida news :- सोसाइटी में नहीं है पावर की कोई व्यवस्था, लंबे इंतजार के बाद मिला पजेशन

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday October 15, 2024

Greater Noida news :- सोसाइटी में नहीं है पावर की कोई व्यवस्था, लंबे इंतजार के बाद मिला पजेशन

Greater noida news :- आम्रपाली किंग्सवुड में रहने वाले लोग पावर बैकअप की व्यवस्था न होने से परेशान हैं। निवासियों के अनुसार, 11-12 साल के लंबे इंतजार के बाद उन्हें पजेशन मिला है। अब पावर बैकअप की सुविधा न होने के कारण लोग अपने घर में शिफ्ट नहीं हो पा रहे हैं। इस बारे में आम्रपाली किंग्सवुड बायर्स वेलफेयर असोसिएशन ने कोर्ट रिसीवर को पत्र लिखकर डीजी शुरू कराने शुरू करने की मांग की है।

Noida news :- अब इस सोसाइटी में गिरी फॉल्स सीलिंग, निर्माण सामग्री पर उठे सवाल

क्या है मामला :- 

बायर्स असोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी हिमांशु शर्मा ने बताया कि आम्रपाली गोल्फ होम्स एंड किंग्सवुड एक ही प्रॉजेक्ट का हिस्सा है। यहां किंग्सवुड के नाम से जे और डी टावर बनाए हैं। इन दोनों टावरों में 200 से 250 परिवार रह रहे हैं। आरोप है कि परिसर में एनबीबीसी निर्माण कार्य करा रही है। एनबीसीसी ने दोनों टावरों के लिए पावर बैकअप की व्यवस्था नहीं कराई है। डीजी लगा हुआ है, लेकिन उसे चलाया नहीं जाता है। लाइट जाने पर लोगों के पास बिजली की कोई सुविधा नहीं है। लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआत में फ्लैट को आम्रपाली गोल्फ होम्स के मुकाबले दो से तीन गुना दाम में बेचा गया।

इसके साथ एग्रीमेंट के अनुसार बिल्डर प्रबंधन को तीन माह का एडवांस मेंटिनेंस चार्ज दिया था। अब दोबारा से मेंटिनेंस चार्ज की डिमांड की जा रही है। किंग्सवुड बायर्स वेलफेयर असोसिएशन के पदाधिकारियों ने कोर्ट रिसीवर को एक लेटर लिखकर पावर बैकअप से जुड़े मुद्दे का हल निकालने की मांग की है। आरोप है कि एओए पावर बैकअप से जुड़ी कोई भी व्यवस्था को दुरुस्त नहीं कर रही है। इसका खमियाजा अब दोनों टावर में रह रहे लोगों को उठाना पड़ा रहा है। इस मामले में एओए अध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि डीजी से जुड़े मुद्दे को लेकर कोई समस्या नहीं है। अगर एनबीसीसी द्वारा हैड ओवर लेने से पहले डीजी चलाने की अनुमति दी जाती है, तो वे डीजल का खर्च खुद उठाने को तैयार हैं।

Read more news at :- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.