September 19, 2024, 10:13 pm

Greater Noida news :- सोसाइटी के निवासियों ने कुत्ते को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, कुत्ते ने 22 लोगों को बनाया था शिकार

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 11, 2024

Greater Noida news :- सोसाइटी के निवासियों ने कुत्ते को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, कुत्ते ने 22 लोगों को बनाया था शिकार

Greater Noida News :- ग्रेटर नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों ने एक कुत्ते को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद जहां निवासियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी गई। वहीं, निवासियों ने भी अपना पक्ष रखा है। सोसाइटी के निवासियों ने बताया कि कुत्ते ने पिछले कुछ दिनों के दौरान करीब 22 लोगों को काटते हुए शिकार बनाया। फिलहाल निवासियों और डॉग प्रेमी आमने-सामने की स्थिति में है।

क्या है पूरा मामला- 

यह घटना दादरी थाना क्षेत्र के गौर अतुल्यम हाउसिंग सोसाइटी की है। शोभित शर्मा नामक एक निवासी ने बताया कि इस कुत्ते ने लोगों का जीना हराम किया हुआ था। यह भी पता चला कि यह कुत्ता पागल हो गया था और पिछले कुछ दिनों के दौरान 22 लोगों को बहुत बुरी तरीके से काटा था। काफी लोगों और बेहद जानलेना अटैक किया। जिसकी वजह से सोसाइटी में रोष पैदा हो गया। यही वजह है कि निवासियों ने कुत्ते को बाहर निकालने का फैसला लिया। हालांकि, सोसाइटी का कोई भी निवासी यह नहीं बता रहा है कि कुत्ते की मौत कैसे हुई।

कावेरी राणा ने उठाई आवाज

इस मामले को लेकर ‘द डॉग मदर’ के नाम से मशहूर कावेरी राणा ने पुलिस को शिकायत दी है। उनका आरोप है कि निवासियों ने एक आवारा कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दी। यह भी आरोप है कि कुत्ते की लाश को एक बोरे में बांधकर सुपरटेक हाउसिंग सोसायटी के पास स्थित नाले में फेंक दिया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि काफी गंभीरता के साथ जांच की जा रही है।

Greater Noida news :- लगातार तीसरे दिन हुई बारिश ने बिगाड़ा खेल, ग्रेटर नोएडा के इस स्टेडियम पर उठ रहे बड़े सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.