September 19, 2024, 9:36 pm

Ghaziabad news :- गाजियाबाद में समोसे में निकली मेंढ़क की टांग, मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday September 12, 2024

Ghaziabad news :- गाजियाबाद में समोसे में निकली मेंढ़क की टांग, मचा हड़कंप

Ghaziabad news :- गाजियाबाद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। समोसे में मेंढक की टांग मिलने की खबर से लोगों में काफी हड़कंप मच गया है। यह मामला तब और भी गंभीर हो गया जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें एक शख्स को दुकानदार को गाली देते हुए और समोसे में मेंढक की टांग मिलने की बात कहते हुए सुना जा सकता है।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए खाद्य सुरक्षा विभाग ने तुरंत कार्रवाई की और दुकान से समोसे के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे हैं। इसके अलावा, दुकान का चालान भी कर दिया गया है। ऐसी घटनाएं खाद्य सुरक्षा के प्रति जागरूकता और सख्त निगरानी की जरूरत को दर्शाती हैं।

इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल 

इंदिरापुरम के न्याय खंड में घटी इस घटना ने लोगों के बीच काफी हलचल मचा दी है। आरोप है कि एक ग्राहक को समोसे में मेंढक की टांग मिली, जिसके बाद दुकान पर काफी हंगामा हुआ। बुधवार देर शाम इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल गया, जिसमें एक व्यक्ति समोसा दिखाते हुए नजर आ रहा है, और उसमें एक काली वस्तु दिखाई दे रही है, जिसे मेंढक की टांग बताया जा रहा है।

पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ किया शांति भंग का चालान

वीडियो में दुकान के अंदर की भी कुछ तस्वीरें हैं, जिसमें कई ग्राहक और दुकानदार दिख रहे हैं। इसके बाद, कुछ लोग दुकान के बाहर से अंदर आते हुए भी दिखते हैं। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए खाद्य सुरक्षा विभाग ने दुकान से समोसे के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे हैं। वहीं, पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ शांति भंग का चालान किया है। इस घटना ने खाद्य सुरक्षा और स्वच्छता के प्रति लोगों में चिंता बढ़ा दी है।

Ayushman Bharat yojana :- क्या आपके पास भी है आयुष्यमान कार्ड अगर हां तो, जल्द पढ़े ये खबर, कहीं आपसे न छूट जाए ये जरूरी अपडेट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.