September 20, 2024, 5:34 am

Ghaziabad News: पुलिस लिखी बोलेरो गाड़ी में कावड़ियों ने की तोड़फोड़, ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 29, 2024

Ghaziabad News: पुलिस लिखी बोलेरो गाड़ी में कावड़ियों ने की तोड़फोड़, ये है वजह

Ghaziabad News: कावड़ियों को लेकर बड़ी अपडेट है। गाजियाबाद में मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में कुछ कावड़ियों ने पुलिस लिखी बोलेरो को निशाना बनाया और जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस के अनुसार गाड़ी ने कांवड़िये को टक्कर मार दी। इसके बाद वहां से गुजर रहे कावड़िये गुस्से में आ गए और गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, गाजियाबाद (Ghaziabad News) में कांवड़ियों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। यहां मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में कांवड़ियों ने पुलिस की गाड़ी के साथ तोड़-फोड़ की है। इतना ही नहीं गुस्साए कांवड़ियों ने गाड़ी पलट भी दी। पुलिस ने बताया कि गाड़ी कांवड़िए से टकरा गई थी इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कावड़ियों ने जमकर बवाल काटा

गाजियाबाद में कावड़ियों द्वारा कार में तोड़फोड़ की 24 घंटे में यह दूसरी घटना है। रविवार को भी मुरादनगर के रावली कट के पास कावड़ियों द्वारा एक होंडा सिटी कार में तोड़फोड़ की गई थी। जहां कार के एक कांवड़िये से टच होने के बाद नाराज कावड़ियों ने हंगामा और तोड़फोड़ की। घटना की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कार पर पुलिस का स्टीकर लगा है हालांकि पुलिस का कहना गाड़ी प्राइवेट है।

यह भी पढ़ें…

Flat Registry News: सीनियर सिटीजन सोसाइटी में शुरू हो गई फ्लैटों की रजिस्ट्री, जानें पूरी खबर

कावड़ियों ने गाड़ी में की तोड़फोड़

पुलिस के अनुसार यह कार पावर कॉर्पोरेशन विजिलेंस में चल रही थी। आज सुबह जब अवनीश त्यागी नामक चालक चला रहा था जो कांवड़ियों के लिए आरक्षित मार्ग पर कार लेकर चला गया। एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया की मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के दुहाई मेट्रो स्टेशन के करीब सुबह करीब 10:15 बजे एक कार द्वारा कावड़ियों को टक्कर लगने का मामला सामने आया है जिसमें गुस्साये कावड़ियों द्वारा कार में तोड़फोड़ की गई। पुलिस अफसरों के मुताबिक कार को कब्जे में लिया गया है और कार चालक हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.