October 18, 2024, 8:02 pm

Ghaziabad news :- 8 साल से घर में काम करने वाली मेड पेशाब से गूंथती थी आटा, पूरी फैमिली का लीवर हो गया खराब तो खुला राज

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday October 16, 2024

Ghaziabad news :- 8 साल से घर में काम करने वाली मेड पेशाब से गूंथती थी आटा, पूरी फैमिली का लीवर हो गया खराब तो खुला राज

Ghaziabad news :- यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) में मेड अपने मालिक की फैमिली के लिए पेशाब मिलाकर खाना बनाती थी। इस वजह से पूरा परिवार गंभीर बीमारी की चपेट में आ गया। जब काफी इलाज के बाद भी सेहत ठीक नहीं हुई तो मालिक ने किचन में सीसीटीवी लगवाए। तब इस घिनौने कृत्य का खुलासा हुआ। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी मेड को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक बेहद चौंकाने और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक घरेलू सहायिका (मेड) एक घर में बीते 8 साल से काम कर रही थी। वह मालिक की फैमिली के लिए जो खाना बनाती थी, समय उसमें पेशाब मिला देती थी। धीरे-धीरे पूरी फैमिली बीमार हो गई। इस घिनौने कृत्य का खुलासा तब हुआ, जब मालिक ने अपनी रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, जिसमें यह करतूत कैद हो गई।

दरअसल, गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक रियत एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार बीते कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार हो गया था।

परिवार के लोग पेट और लीवर की बीमारियों से जूझ रहे थे। शुरू में परिवार ने इसे सामान्य इन्फेक्शन समझकर डॉक्टरों से इलाज करवाया, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ।

Read more news at:- gulynews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.