September 8, 2024, 4:51 am

Flat Buyers Issues: सुपरटेक बिल्डर का एक और काला कारनामा.. एक ही फ्लैट को दो खरीदारों को बेचा

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday July 26, 2024

Flat Buyers Issues: सुपरटेक बिल्डर का एक और काला कारनामा.. एक ही फ्लैट को दो खरीदारों को बेचा

Flat Buyers Issues: नोएडा में बिल्डर सुपरटेक की जालसाजी का फिर से नया मामला सामने आया है। बिल्डर सुपरटेक अपनी काली करतूत से बाज नहीं आ रहा है। एक तरफ जहां वह इंसॉल्वेंसी का सामना कर रहा है वहीं दूसरी ओर उसके काले कारनामे में भी सामने आ रहे हैं। आज का मामला नोएडा की केप टाउन सोसायटी का है जहां का एक फ्लैट खरीदार अब दर दर की ठोकर खाने के लिए परेशान है लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, मेरठ के रहने वाले सुनील कौशिक ने नोएडाt  (Flat Buyers Issues) के सेक्टर 74 स्थित केप टाउन सोसायटी में फ्लैट बुक करवाया था। बिल्डर सुपरटेक ने समय रहते इन्हें पोजेशन देने की बात कही थी। लेकिन समय बीतने के साथ-साथ बिल्डर सुपरटेक की नियत भी बदल गई। सुनील कौशिक से 45 लाख रुपया ऐंठने के बाद सुनील कौशिक का फ्लैट किसी दूसरे ग्राहक को बेच दिया गया। पता चला है कि जिस फ्लैट को सुनील कौशिक को बेचा गया था इस फ्लैट को किसी एकता शर्मा को बिल्डर सुपरटेक ने बेच दिया। इस कुलसी के सामने आने के बाद सुनील कौशिक परेशान है वह लगातार बिल्डर सुपरटेक के दफ्तर के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उसके बाद भी उन्हें कोरे आश्वासन के अलावा और कुछ भी नहीं मिल रहा।।

कैसे हुआ खुलासा

इस मामले में सुनील कौशिक ने 2015 में जो फ्लैट बुक करवाया था वह नो EMI टील पोजेशन कैटेगरी में था। बिल्डर सुपरटेक ने मार्च 2024 तक इस फ्लैट के एवज में EMI भी बैंक को भरता रहा। लेकिन अचानक से मार्च में उसने EMI भरना बंद कर दिया। इसके बाद बैंक की चिट्ठी सुनील कौशिक तक पहुंची और फिर इस पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ। घटना के बाद से सुनील कौशिक बहुत परेशान है उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह करें तो क्या करें।

सुपरटेक ने सुनील कौशिक को क्या कहा

गली न्यूज़ से बात करते हुए सुनील कौशिक ने अपनी पूरी परेशानी को साझा किया साथ ही बताया कि बिल्डर सुपरटेक उन्हें किस तरीके से परेशान करने में जुटा है । एक तो पहले ही फ्लैट दूसरे के नाम से कर दिया वहीं दूसरी ओर वह जमा की गई रकम व्यास समेत वापस करने में भी आनाकानी कर रहा है। इतना ही नहीं केपटाउन सोसाइटी के फ्लैट के बदले में बिल्डर सुपरटेक उन्हें यमुना एक्सप्रेसवे के सस्ते लोकेशन में फ्लैट देने की वादा पिछले 4 महीने से कर रहा है।

वीडियो यहां देखें…

https://x.com/gulynews/status/1816705242043678857

यूपी रेरा में की शिकायत

बता दें कि पहले ही सुनील कौशिक ने बिल्डर सुपरटेक के खिलाफ यूपी रेरा में शिकायत दर्ज कराई थी । इस शिकायत के बस में यूपी रेरा ने अपना फैसला देते हुए 9.75 की दर से ब्याज समेत पूरा रकम वापस करने के लिए बिल्डर सुपरटेक को कहा था। लेकिन बदमाश बिल्डर सुपरटेक ने अब तक यूपी रेरा के उसे आदेश का भी पालन नहीं किया है।

सुनील कौशिक फिलहाल परेशान है। उन्हें कहीं से भी न्याय मिलता नहीं दिख रहा।। बदमाश बिल्डर सुपरटेक की कार गुजारियों के सामने उनकी एक नहीं चल रही। सुनील जैसे ऐसे कई लोग हैं जिनके साथ बिल्डर सुपरटेक ने धोखाधड़ी की है। हर बार इस तरह के मामले सामने आते हैं लेकिन बिल्डर सुपरटेक का अवैध धंधा बदस्तूर जारी रहता है। जरूर इस बात की है कि बिल्डर सुपरटेक की ऐसी हरकतों पर नकेल कसी जाए ताकि फिर किसी के साथ इस तरह की घटना ना घटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.