September 19, 2024, 7:34 am

Fire News: मकान में लगी भीषण आग, तेज धमाके से लोगों में मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 3, 2024

Fire News: मकान में लगी भीषण आग, तेज धमाके से लोगों में मचा हड़कंप

Fire News: पिछले कई महीनों से दिल्ली एनसीआर के इलाकों में आग लगने की घटनाएं एक के बाद एक करके लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही में नोएडा के सेक्टर 26 में स्थित एक मकान में तेज धमाके के बाद अचानक से आग लग गई। जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और लोग अपनी जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। तत्काल ही फायर विभाग की टीम की सूचना दी गई। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Fire News) के सेक्टर-26 में स्थित मकान नंबर A-15 में अचानक से आग लग गई। पहले तेज धमाका हुआ और फिर आग लग गई। धमाका इतनी तेज था कि दूर-दूर तक आवाज जाने लगी। इस घटना के बाद पड़ोसियों के बीच हड़कंप मच गया। लोगों ने पानी की बाल्टी अपने घर के बाहर रखकर इधर उधर भागने लगे। तत्काल ही फायर विभाग की टीम को सूचना दी गई। फायर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम शुरू किया और कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…

Lift Accident News: फिर अटकी लिफ्ट, 20 मिनट तक फसी रही सात साल की मासूम…घुटने लगा था दम

मौके पर पहुंची टीम ने पाया आग पर काबू

बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि आग को बुझाने का काम शुरू किया गया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-26 में एक मकान के भूतल पर लगे इलेक्ट्रिक पैनल में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। इस घटना से भूतल और प्रथम तल पर गैलरी में लगे दरवाजों में आग फैल गई।सूचना मिलते ही फायर सर्विस यूनिट ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना स्थल पर तीन गाड़ियों के साथ पहुंचकर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया। फायर सर्विस की सतर्कता और तेजी से की गई कार्रवाई के कारण आग को नियंत्रित कर लिया गया और कोई जनहानि नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.