September 17, 2024, 1:01 am

Fire In Shop: पेट्रोल पंप के पास दुकान में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप… देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday June 12, 2024

Fire In Shop: पेट्रोल पंप के पास दुकान में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप… देखें वीडियो

Fire In Shop: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में भीषण गर्मी के साथ ही आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में नोएडा के सेक्टर 37 में पेट्रोल पंप की दीवार से सटी दुकान में अचानक से भीषण आग लग गई। कुछ ही समय में आग ने भयंकर रूप ले लिया। जिसे देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने तुरंत ही फायर विभाग और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर विभाग की 10 गाड़ियों ने कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, मुख्य दमकल अधिकारी (सीएफओ) प्रदीप कुमार चौबे के (Fire In Shop) अनुसार मंगलवार की देर रात को नोएडा के सेक्टर-37 स्थित पेट्रोल पंप की दीवार से सटी दुकान में अज्ञात कारण से आग लग गई। इसमें पेट्रोल पंप के कर्मियों द्वारा लुब्रिकेंट ऑयल और सीएनजी किट का सामान आदि रखा गया था। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की 10 गाड़ियां पहुंची और कुछ घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस आग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

लोगों में मचा हड़कंप

पेट्रोल पंप के पास लगी आग के चलते आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। सीएफओ ने बताया कि दमकल विभाग का पहला प्रयास यह था कि आग पेट्रोल पंप को अपनी चपेट में ना ले पाए। वहां भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए थे। पुलिस ने उन्हें समझा बूझकर वहां से हटाया, और आग पर काबू पाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि आग लगने के बाद दुकान के अंदर रखे सिलेंडर में धमाके भी हुए। आग इतनी भीषण है कि लपटें और धुआं काफी दूर से ही दिखाई पड़ रहा था।

यहां देखें वीडियो…

https://x.com/gulynews/status/1800732309509026239?t=Jf7–LK_nMXXwU-vB0mNvw&s=08

लाखों का सामान हुआ जलकर खाक

पुलिस का दावा है कि इसमें किसी प्रकार की जनहानि तो नहीं हुई है लेकिन दुकान के अंदर रखा लाखों रुपए का सामान पूरी तरीके से जलकर राख हो गया है। आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। कुछ लोगों ने अग्निकांड का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया के विविध प्लेटफार्म पर साझा किया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे का कहना है कि एहतियात के तौर पर दमकल विभाग की दो गाड़ियों को घटनास्थल पर रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.