July 3, 2024, 3:40 pm

Fire Broke Out News: जंगल में लगी भीषण आग, आसमान तक छाया तेज लपटों और धुएं का गुबार

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday May 25, 2024

Fire Broke Out News: जंगल में लगी भीषण आग, आसमान तक छाया तेज लपटों और धुएं का गुबार

Fire Broke Out News: दिल्ली एनसीआर के आसपास के इलाकों से पिछले कुछ दिनों से आग लगने के मामले लगातार एक के बाद एक करके सामने आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में कासना स्थित गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पास जंगल में शुक्रवार शाम भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरे जंगल में फैल गई। आग की तेज लपटों को देखकर लोगों के होश उड़ गए। सूचना पर थाना ईकोटेक 1 पुलिस और एक दर्जन से ज्यादा फायरकर्मी पानी के टैंकर लेकर मौक पर पहुंच गए। फायरकर्मियों ने कई घंटो की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Fire Broke Out News) में कासना स्थित गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पास जंगल में शुक्रवार शाम भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरे जंगल में फैल गई। आग की तेज लपटों को देखकर लोगों के होश उड़ गए। सूचना पर थाना ईकोटेक 1 पुलिस और एक दर्जन से ज्यादा फायरकर्मी पानी के टैंकर लेकर मौक पर पहुंच गए। फायरकर्मियों ने आग बुझाना शुरू कर दिया और कई घंटो की कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। फिलहाल इस आगजनी की घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि की कोई सूचना नहीं मिली है।

सामने आया वीडियो…

बताया जा रहा है की शुक्रवार शाम करीब 4 बजे कासना स्थित गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी के पास जंगल में आग लग गई। कुछ ही देर में आग पूरे जंगल में फैल गई। इस बीच वहां से गुजर रहे लोगों ने मोबाइल से वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली। जिसके बाद थाना ईकोटेक 1 पुलिस और फायर की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई और कुछ घंटो बाद आग पर काबू पा लिया गया।

यह भी पढ़ें…

Electricity Supply News: एनपीसीएल ने निभाया वादा, शहर में अब तक की सबसे ज्यादा पॉवर सप्लाई करके बनाया रिकॉर्ड

पुलिस का बयान

इस संबंध में सीएफओ प्रदीप चौबे का कहना है कि फायर की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। आग कैसे लगी है। इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। इस घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि की कोई जानकारी नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.