February 6, 2023, 6:18 am

Lavanya Apartment fire: नोएडा के लवन्या अपार्टमेंट में लगी आग, छोटी सी लापरवाही से हो सकता था बड़ा हादसा!

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 26, 2023

Lavanya Apartment fire: नोएडा के लवन्या अपार्टमेंट में लगी आग, छोटी सी लापरवाही से हो सकता था बड़ा हादसा!

Lavanya Apartment fire: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सेक्टर-62 के लवन्या अपार्टमेंट (Lavanya Apartment) के फर्स्ट फ्लोर पर आग लग गई. आग लगने से अपार्टमेंट का एक हिस्सा जल गया. इस दौरान आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. गनीमत रही कि आग पूरे फ्लैट में नहीं फैली. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया. फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों के अनुसार, आग लगने की वजह पूजा के दौरान लगाई गई धूपबत्ती बताई जा रही है. फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना बुधवार सुबह की है.

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के सेक्टर-62 के लवन्या अपार्टमेंट (Lavanya Apartment) के फर्स्ट फ्लोर पर आग लग गई. आग लगने से अपार्टमेंट का एक हिस्सा जल गया. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया. इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई है. फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे सूचना मिली की सेक्टर-62 के लवन्या अपार्टमैंट के सी 59/9 में आग लग गई है. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

इस दौरान ऊपर व नीचे रहने वाले लोगों को कुछ देर के लिए घर से बाहर किया गया. ताकि आग फैलने पर कोई हानि ना हो. करीब आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया.

ये भी पढ़ें-

Dragon Fruit Benefits: ड्रैगन फ्रूट के फायदे, जानकर हो जाएंगे हैरान

उन्होंने बताया कि ये मकान आशीष विश्वास का है. वे अपने परिवार के साथ यहां रहते है. पूजा के दौरान धूप बत्ती जलाई गई थी. जिसके चलते आग लग गई. पर्दे में आग पकड़ी और फैल गई. गनीमत रही कि जिस समय आग लगी उस समय घर में कोई नहीं था. सभी लोग घर के बाहर ही थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.