September 17, 2024, 12:43 am

Fight in Society: सोसाइटी के अंदर गुंडागर्दी, सुपरवाइजर को हॉकी से पीटा…ये है वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday June 20, 2024

Fight in Society: सोसाइटी के अंदर गुंडागर्दी, सुपरवाइजर को हॉकी से पीटा…ये है वजह

Fight in Society:  दिल्ली एनसीआर के इलाकों में छोटी छोटी बातों पर मारपीट होना कॉमन हो गया है। हाल ही में नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में एक रेजिडेंट्स ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के कर्मचारियों के साथ मारपीट की है। आरोपियों ने पीड़ित को नौकरी से निकालने की भी धमकी दी और फिर मौके से फरार हो गए। घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। पीड़ित ने मारपीट करने वाले आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। यह मामला कोतवाली थाना 113 का है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, पुलिस को दी गई शिकायत (Fight in Society) में केतन सेंगर ने बताया कि वह परिवार के साथ नोएडा सेक्टर-49 में रहते हैं। इसके साथ ही सेक्टर-78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-2 सोसाइटी में टेक्निकल सुपरवाइजर के पद पर तैनात हैं। उन्होंने शिकायत में बताया कि वह सोसाइटी में कुछ इलेक्ट्रिक सामान को लगाए थे। जिसका पैसा उन्होंने खुद से दिया था। जिसके बकाया पैसे को मांगने के लिए उन्होंने सोसाइटी के रहने वाले शिव मोहन भारद्वाज के पास फोन किया था। पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान आरोपी ने उनके साथ अभद्रता की थी। इसके बाद आरोपी शिव मोहन भारद्वाज सोमवार की शाम को सात बजे मेंटेनेंस ऑफिस में अपने साथी रामजी गुप्ता और नितिन वर्मा के साथ आए। इस दौरान तीनों लोग उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने उनके साथ हॉकी से मारपीट किया। जिसमें उनके चोटें आई हैं, पीड़ित ने बताया कि मारपीट के दौरान हंगामा होने के बाद आरोपी उनको जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि आरोपी शिव मोहन भारद्वाज आपराधिक किस्म का आदमी है। जो पहले भी उनके साथ अभद्रता कर चुका है।

यह भी पढ़ें…

Flat Buyers Issues: सुपरटेक हेड ऑफिस पर लोगों ने बर्तन बजाकर किया प्रदर्शन, ये है वजह

पुलिस का क्या कहना है?

इस मामले में नोएडा पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तरफ से दी गई शिकायत दर्ज कर ली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.