June 12, 2024, 7:52 pm

भोजपुरी सिंगर प्रियंका के साथ स्टेज पर हुई बदतमीजी, तो अक्षरा सिंह ने आयोजकों पर निकाली भड़ास

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 18, 2023

भोजपुरी सिंगर प्रियंका के साथ स्टेज पर हुई बदतमीजी, तो अक्षरा सिंह ने आयोजकों पर निकाली भड़ास

फैंस और एक कलाकार के बीच एक खास रिश्ता होता है। फैंस अपने चहेते सितारे की एक झलक पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन कईं फैंस ऐसे होते हैं जिनकी वजह से कलाकारों को तकलीफ उठानी पड़ती है। हाल ही में भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उन्हें सरेआम फूट फूटकर रोना पड़ा।

प्रियंका के साथ थावे महोत्सव में हुई बदतमीजी
दरअसल बिहार के गोपालगंज में थावे महोत्सव का आयोजन किया गया था, जिसमें भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह भी शामिल हुई थीं। लेकिन स्टेज परफॉर्मेंस करते हुए उनके साथ बदतमीजी हुई। जिसका वीडियो भी सामने आया है, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद  भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने प्रियंका सिंह को सपोर्ट किया है।
प्रियंका से छीन लिया माइक
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गाने के दौरान ही एंकर रूपम त्रिविक्रम गायिका को बीच में ही रोक देती है। प्रियंका सिंह जब तक कुछ समझ पाती तब तक वह डीएम को सम्मानित करने के लिए बुलाने लगीं। हालांकि, प्रियंका सिंह दो मिनट बोलना चाह रही थीं लेकिन एंकर ने साफ कह दिया कि बहुत हो गया मैडम। इस दौरान एक और शख्स आया और उसने जबरन प्रियंका से माइक छीन लिया।
यह भी पढ़ें:- 
https://gulynews.com/india-dharm-karm-eid-ul-fitr-2023-date-in-india-eid-mubarak-chand-importance-of-mithi-eid-pakistan-saudi-arabia/
अक्षरा सिंह ने सुनाई खरी खोटी
वीडियो देखने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि एक कलाकार के साथ इतना गिरा हुआ व्यवहार बहुत निंदनीय है। बहुत भाग्य से ईश्वर किसी को कलाकार के रूप में जन्म देते हैं। कहने को सभ्य समाज की महफील पर अभद्रता की पराकाष्ठा देखिए कैसे अपने प्रभाव का खुद तमाशा दिखा रहे हैं ये लोग भूल गए कि मंच की मर्यादा और एक लड़की उससे पहले कलाकार की इज्जत सरेआम कर रहें हैं। जब भी किसी भी कलाकार की बात आएगी तो मैं ऐसे पढ़े लिखे जाहिलों का खुल के विरोध करूंगी। स्टेज पे माइक छीन रही ये औरत भी शायद ये भूल गई हैं कि एक औरत होके औरत का अपमान कर रही हैं धिक्कार है।
यह भी पढ़ें:-
https://gulynews.com/bhojpuri-singer-shilpi-raj-mms-leak/

Leave a Reply

Your email address will not be published.