May 17, 2024, 2:57 pm

नोएडा में सुबह-सुबह एनकाउंटर, पुलिस की गोली से इनामी बदमाश घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 17, 2022

नोएडा में सुबह-सुबह एनकाउंटर, पुलिस की गोली से इनामी बदमाश घायल

योगी राज 2.0 में एक बार फिर पुलिस एक्शन में है। गौतमबुद्धनगर की नोएडाल पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एक एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पकड़ा है। बड़ी बात यह है कि इस बदमाश को उत्तर प्रदेश के 3 जिलों की पुलिस तलाश कर रही थी। बता दें कि सेक्टर 58 थाना के एसएचओ विनोद कुमार और उनकी टीम ने मिलकर इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है।

कहां हुआ एनकाउंटर

पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में शेखर नाम का क्रिमिनल घायल हो गया है। यह एनकाउंटर नोएडा के सेक्टर 62 के करीब सुबह 9 बजे तब हुआ जब हिस्ट्रीशीटर शेखर पुलिस को चकमा देकर भागने के फिराक में था। पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर फरार चल रहे बदमाश शेखर को पकड़ने पहुंची थी। पुलिस को देखते ही क्रिमिनल शेखर ने गोलीबारी शुरु कर दी। लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई से वह बच नहीं सका।

क्या है बैकग्राउंड

हापुड़ का रहने वाला शेखर अपने कुछ साथियों के साथ गोमांस की तस्करी करने में जुटा था। बीते 6 फरवरी को पुलिस ने शेखर के 3 साथियों को पुलिस ने 6 सौ किलो गोमांस के साथ गिरफ्तार किया था। इन लोगों के साथ पिक अप वैन को भी ज़ब्त किया गया था जिससे गोमांस की ढुलाई होती थी। इसी केस में पुलिस के शेखर की लंबे समय से तलाश थी। पुलिस को जब जानकारी मिली की शेखर नोएडा में मौजूद है तो उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की गई । लेकिन शातिर अपराधी शेखर ने पुलिस से बचने के लिए गोलीबारी की। और अंत में पुलिस की गोली से घायल होकर अब अस्पताल में है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.