September 17, 2024, 12:58 am

Electricity Issues: भीषण गर्मी में बिजली गुल, परेशान लोगों ने बिजली विभाग के ऑफिस को घेरा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 18, 2024

Electricity Issues: भीषण गर्मी में बिजली गुल, परेशान लोगों ने  बिजली विभाग के ऑफिस को घेरा

Electricity Issues: दिल्ली एनसीआर के इलाकों की ज्यादातर हाउसिंग सोसाइटियों में बिजली कटौती की समस्या थमने का नाम नही ले रही है। एक तरफ भीषण गर्मी की मार तो दूसरी तरफ बिजली की प्रोपर सप्लाई न होने से लोगों का जीना बेहाल हो गया है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कई सोसाइटियों के लोगों ने बिजली की प्रोपर सप्लाई न होने की वजह से बिजली विभाग के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Electricity Issues) में विसरख कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अजनारा होम्स और महागुन म्मायवुड्स सोसाइटी के लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है की सोसाइटी में 12 बजे बिजली गुल है। रोजाना कई कई घंटे तक बिजली नहीं आती है। जिसकी वजह से भीषण गर्मी में हाई राइज सोसाइटी में रहने वाले लोगों का जीना बेहाल हो गया है। खासतौर पर बच्चों और बुजुर्गों को तबियत बिगड़ती जा रही है। बिजली की प्रोपर सप्लाई न होने से लोग परेशान हो गए हैं और इस वजह से विरोध प्रदर्शन के लिए मजबूर हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो के अनुसार…

वीडियो में दिखाया गया है बिजली विभाग के ऑफिस के बाहर भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद है। लोगों ने ऑफिस को पूरी तरह से घेर लिया है। लोग बिजली विभाग के लोगों को खाती खोटी सुना रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…

Delhi Police Raid: दिल्ली पुलिस ने देर रात चलाया ऑपरेशन, कई अवैध स्पा सेंटरों पर कसा शिकंजा

बिजली विभाग के ऑफिस का किया घेराव

बिजली की प्रोपर सप्लाई न होने से परेशान लोगों ने सुदामा पूरी स्थित बिजली घर का घेराव किया । इस दौरान लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की। लोगों ने कहा बिजली की प्रोपर सप्लाई न होना बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही है। जब तक सोसाइटियों में बिजली की समस्या हल नहीं हो जाती तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.