September 30, 2024, 4:55 am

Dog attack on Child :- बुझ गया घर का चिराग, कुत्ते ने ली मासूम की जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday September 25, 2024

Dog attack on Child :- बुझ गया घर का चिराग, कुत्ते ने ली मासूम की जान

Dog attack on Child :- कुत्तों के आतंक ने एक मासूम बच्चे की जान ले ली। 7 साल का बच्चा, जो घर से खेत की ओर जा रहा था, कुत्तों के झुंड के हमले का शिकार बन गया। स्थानीय लोगों ने बच्चे की चीखें सुनकर उसे लहूलुहान अवस्था में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बालक की मौत से बेहाल हैं। शान अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव घर ले गए। बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Greater Noida news :- NH-91 पर हुआ दर्दनाक हादसा, एक व्यक्ति की मौके पर मौत

क्या है मामला :- 

उत्तर प्रदेश के संभल के गांव सिरपुड़ा में इशरत अली के पांच वर्षीय बेटे शान को खुंखार कुत्तों ने नोंचकर मार डाला। परिजन बालक की मौत से बेहाल हैं। शान अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव घर ले गए। जहां देरशाम अंतिम संस्कार कर दिया गया है। पीड़ित पिता ने बताया कि उनका बेटा मंगलवार की सुबह घर के बाहर अकेला खेल रहा था। इसी दौरान कई खुंखार कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। चीख सुनकर जब तक मौके पर पहुंचे तो कुत्ते चेहरे और शरीर को बुरी तरह नोंच चुके थे। इलाज के लिए सीएचसी असमोली लेकर पहुंचे।

प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़ित पिता ने बताया कि शान उनका इकलौता बेटा था। बालक के मामा दानिश ने बताया कि गांव में काफी कुत्ते हैं। ग्राम पंचायत या अन्य स्तर से इन कुत्तों के पकड़ने की कोई व्यवस्था नहीं है। इसलिए आए दिन कुत्ते लोगों को काटते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.